अल्पाइन पब्लिक स्कूल में मनाया गया ऐन,एस,एस स्थापना दिवस
September 26th, 2019 | Post by :- | 309 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

अल्पाइन पब्लिक स्कूल नालागढ़ में राष्ट्रीय सेवा योजना (एन. एस. एस ) का स्थापना दिवस 24 सितम्बर को स्कूल प्रांगण में बड़े उत्साह से मनाया गया ! कार्यक्रम का शुभारम्भ एन . एस. एस की टीम जिसमे उर्वशी, दीक्षा, शैली , अंकिता, ऐश , निक्की, डिम्पल , हरलीन आदि थे, के द्वारा “कदम – कदम पर बढ़ते जाओ एन . एस. एस की टीम” के समूह गायन द्वारा किया गया जिस में प्रधानाचार्या श्री मति प्रेम जोशी जी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ! स्वय सेवको ने विभिन्न रंगा रँग प्रस्तुतियों से कार्यक्रम को और भी आकर्षक बना दिया, जिसमे नाटी, पहाड़ी लोक गीत , अपनी बोली अपना देश से सम्बन्धित लोक बोलियां आदि पेश किये गए |
राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत स्वय सेवको ने गौशाला भाटिया में विभिन्न तरह से श्रम दान किया ! प्रधानाचार्या श्री मति प्रेम जोशी जी ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को मदर टेरेसा , फ्लोरेन्स नाईटएंगल आदि की उदाहरण देते हुए निःस्वार्थ भाव से समाज सेवा करने के लिए प्रेरित किया एवं कहा कि आज का युवा वर्ग अगर निःस्वार्थ भाव से सेवा भावना जैसे महान कार्य को अपनाता है तभी स्वच्छ भारत की उन्नति संभव है ! इस अवसर पर हरलीन तान्या, सिमरन, अमनदीप, क्षितिज , गुरुकरण, राहुल आदित्य , अभि, अंकुर, साहिल, नितिन, निशांत, श्रेया, प्रभजोत आदि एन. एस. एस वालंटियर उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।