कांग्रेस-BJP आले देख लिए इबकै एक मौका “आप” को देदो : नवीन जयहिंद
September 26th, 2019 | Post by :- | 170 Views

हरियाणा लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

अब जनता को देखना है, गले में माला डलवानी है या गर्दन कटवानी है-नवीन जयहिंद

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

“आप” के प्रत्याशी आम आदमी ही होंगे – डॉ सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी का आज बवानी खेडा में विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता हरियाणा सह-प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता व प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिंद ने की । आम आदमी पार्टी अब तक 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनावी आगाज कर चुकी है । अभी तक जहाँ दूसरी पार्टियाँ गुटबाजी में उलझी हुई है वही आम आदमी पार्टी 22 उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है और हर विधानसभा में सम्मेलनों के माध्यम से विधानसभा के कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे है ।
इस अवसर पर सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भी आम आदमी ही होंगे उन्होंने कहा कि जाति व पैसे के आधार पर नही बल्कि संघर्षशील कार्यकर्ताओं को जो जनता की आवाज उठाएंगे को अपना उम्मीदवार बनायेगे ।उसी विधानसभा के कार्यकताओं के साथ मीटिंग करके उम्मीदवार घोषित किया जायेगा । आम आदमी पार्टी दिल्ली में किये कामों के आधार पर हरियाणा में चुनाव लड़ेंगे।प्रदेश को बांटने के अलावा भाजपा व कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया है ।हरियाणा में न बिजली है, न पानी है, न शिक्षा है, सरकारी स्कूल व अस्पताल जर्जर अवस्था में है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की दिल्ली में विकास किया है उसी तर्ज पर हरियाणा में 10 गुना विकास करेंगे हरियाणा के किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर फसल का मूल्य मिलेगा।
प्रदेश अध्यक्ष पंडित जयहिन्द भाजपा पर जमकर बरसे और कहा कि भाजपा टेल तक पानी पहुँचाने की बात कर रही और बवानी खेडा की जनता पीने के पानी तक को तरस रही है । किसानों की फसल बारिश की कमी की वजह से सुख गई है | किसानों की फसल आज तक मंडियों में पड़ी हुई है ।सरकारी स्कूल-अस्पताल का भट्ठा इन्होने पहले ही बैठा रखा है ।
प्रदेशाध्यक्ष ने दिल्ली के कामों को गिनवाते हुए कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली , बीस हजार लिटर फ्री पानी, फ्री शिक्षा , फ्री इलाज और अब तो कियेदार को भी 200 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी ।प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर कह रहे है कि गर्दन काट दूंगा, अब जनता को देखना है, गले में माला डलवानी है या गर्दन कटवानी है | पेपरों के नाम पर युवाओं को बहकाया जा रहा है | खट्टर सरकार हरियाणा के युवाओं को तो चपरासी लगाएगी और अफसर गुजरात के लगाएगी ।अब समय आ गया है कि इस सरकार को युवा हरिद्वार पार भेजेंगे ।उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस-बीजेपी आले तो बहुत देख लिए इबकै एक मौका आप को भी देकर देखना चाहिए।बवानीखेड़ा हल्काध्यक्ष सविता नंदा ने कहा कि अगर बवानीखेड़ा की जनता ने इस बार उन्हें आशीर्वाद दिया तो वे इस हल्के को जरूर चमकाने का काम करेंगी।उन्होंने कहा कि बिजली पानी हमारी प्राथमिक सुविधाएं हैं और मौजूदा सरकार हमें ये भी अच्छे से नहीँ दे पा रही है उन्होंने कहा कि अगर बवानीखेड़ा की जनता ने इस बार साथ दिया वे जरूर दिल्ली की तर्ज पर अपने हल्के का विकास करेंगीं।इस अवसर पर संगठन मंत्री विजय सिंह फौजी, हल्का अध्यक्ष सविता नंदा,महिलाअध्यक्ष संजयबाला, प्रेस प्रवक्ता राजा चाँगिया, दर्शनसिंह गिल,सन्गठन मंत्री भूप सिंह प्रजापति, व्यापार मंडल महासचिव सचिन जैन,नसीब हिंदुस्तानी,वीरेंद्र ज्ञानी राम,जगबीर ओला, सतपाल बड़सी, डॉक्टर अनिल, सोमबीर बड़सी, विवेक घुसकानी, संजय दलाल ,कुलदीप बडेसरा, रोहतास सिंगला ,मुकेश राजपूत, सुभाष चोपड़ा, रामधारी, हरिओम बंसल, हिदायत अली खान,जगमोहन तायल,जोगी राम ,मास्टर राम भगत,मूर्ति सिवान,सोमबीर ग्रेवाल समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review