खेलो हरियाणा में खिलाडिय़ों के लिए बनेगी देशी घी की जलेबी
August 23rd, 2021 | Post by :- | 154 Views
कुरुक्षेत्र 23 अगस्त खेलो हरियाणा में प्रदेश के कोने-कोने से आने वाले खिलाडिय़ों को खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की तरफ से देशी घी की जलेबी और बेहतरीन डाईट दी जाएगी। इन खेलों में पहली बार खिलाडिय़ों की डाईट पर हरियाण के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह के आदेशानुसार फोकस रखा गया है। इन आदेशों को जहन में रखते हुए प्रशासन की तरफ से खिलाडिय़ों को तीनों समय की डाईट देने के लिए और निगरानी रखने के लिए विशेष कमेटी का भी गठन किया है ताकि किसी भी स्तर पर कोई चूक ना होगा।
उपायुक्त मुकुल कुमार के आदेशानुसार जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम की तरफ से 26 अगस्त से 29 अगस्त तक प्रदेश के सभी जिलों से आने वाले खिलाडिय़ों के लिए तीनों समय का मैन्यू तैयार कर लिया गया है। इस मैन्यू को प्रशासन द्वारा गठित कमेटी की देखरेख में तैयार किया गया है। इसके लिए बकायदा खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की तरफ से विभिन्न एजेंसियों से निविदाएं भी आमंत्रित की है। इन निविदाओं को 24 अगस्त को सुबह 11.30 बजे जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कुरुक्षेत्र कार्यालय में जमा करवाई जा सकती है और इन निविदाओं को 24 अगस्त को ही दोपहर 1 बजे एसडीएम थानेसर नरेन्द्र पाल मलिक की अध्यक्षता में खोला जाएगा।
जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी बलबीर सिंह ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से कुरुक्षेत्र को खेलो हरियाणा के वालीबाल, बास्केट बाल, हॉकी और साईक्लिंग खेलों की मेजबानी करने की जिम्मेवारी सौंपी है। इन खेलों का आयोजन 27 से 29 अगस्त तक किया जाएगा। हालांकि खिलाडिय़ों का पंजीकरण 26 अगस्त से ही शुरु हो जाएगा। इन सभी खिलाडिय़ों के लिए राज्य सरकार के आदेशानुसार अच्छी गुणवता की डाईट दी जाएगी। इन खिलाडिय़ों को देशी घी की जलेबी और तीनों समय अच्छी गुणवता की अच्छी डाईट दी जाएगी। इसके लिए उपायुक्त मुकुल कुमार के आदेशानुसार तीनों समय की डाईट पर विशेष फोकस रखा जाएगा और कहीं भी कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि खेलो हरियाणा की इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में 2 हजार महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग लेंगे। इन सभी खिलाडिय़ों के ठहरने और यातायात की व्यवस्था भी कर दी गई है। इस बार वॉलीबाल, बास्केट बॉल और साईक्लिंग खेल का आयोजन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के खेल प्रांगण और हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन शाहबाद एस्ट्रोटर्फ पर किया जाएगा। इसके लिए प्रशिक्षकों की डयूटियां लगा दी गई है। सभी का प्रयास है कि इन खेलों का सफल आयोजन किया जा सके।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review