ट्रैफिक नियमो की पालना करके खुद को,अपनें परिवार को व दुसरो को रखे सलामत :- ट्रैफिक इन्सपैक्टर पंचकूला
August 22nd, 2021 | Post by :- | 191 Views

पंचकूला     :      पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया ट्रैफिक इन्सपैक्टर सुखदेव सिह नें कहा ट्रैफिक नियमों की पालना करें और अपनें जीवन को सुरक्षित रखें । क्योकि आज कल की आवाजाही जिन्दगी में ट्रैफिक में दुर्घटनाओ की वजह से छोटी सी गल्ती की वजह से किसी की जान चली जाती है । इस सम्बन्ध में इन्सपैक्टर सुखदेव सिह नें कहा कि अपनें परिवार के लिए तो सही ट्रैफिक नियमों की पालना करें । क्योकि आपके साथ आपका परिवार भी आपके साथ चलता है चाहे वह आपके साथ हो या घर पर इसलिए आप शांतमय तरीकें सें नियमानुसार ड्रांईंविग करें और किसी भी ट्रैफिक नियंमों की उल्ळंघना ना करें । बस आप अपनें आपको ट्रैफिक नियमो की पालना के प्रति ईमानदार हो जाओ । सडको पर दुर्घटना कम हो जायेंगी । क्योकि ट्रैफिक में जल्दबाजी , ओवर स्पीड, ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करनें से ही सडक दुर्घटनाओ का शिकार होतें है । और दो पहिया वाहन चालक व दुसरी सवारी भी एक अच्छा मजबूत हैल्मेट का प्रयोग करें । इसके साथ ही चार पहिया वाहन चालक सीट बैल्ट का प्रयोग जरुर करें ।

इसके अलावा ट्रैफिक इन्सपैक्टर सुखेदव सिह के कहा कि सेब मण्डी सैक्टर 20 पंचकूला मे ट्रको को सडको पर खडा होने से ट्रैफिक जाम बननें की समस्या बनी रहती है । इस समस्या का समाधान करते हुए खाली ट्रको को खडा करनें के लिए सैक्टर 03 ताऊ देवी लाल स्टेडियम के पीछें स्थान बनाया गया है । ताकि ट्रैफिक में जाम की स्थिति ना हो । और इसके साथ ट्रैफिक इन्सपैक्टर सुखेदव सिह के द्वारा समय समय पर अनाऊसमैन्ट भी किया जा रहा है खाली ट्रको को सेब मण्डी के आसपास सडको पर खडा ना करके ताऊ देवी लाल स्टेडियम सैक्टर 03 पंचकूला में खडा किया जायें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review