260 बहन-भाईयों ने कोरोना टीका लगवाकर रक्षा बंधन मनाया
August 22nd, 2021 | Post by :- | 297 Views
रक्षाबंधन के पावन पर्व की पूर्व संध्या पर  कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज  ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से बामनीखेडा के भाऊ मौहल्ले में स्थित बारात घर  में आयोजित निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 260 बहन-भाईयों को  कोरोना टीका लगवाये।टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , अल्पना मित्तल ,विजय शर्मा, नितिन पांचाल, विनोद पांचाल प्रवीन बंसल  ने किया।
शिविर  संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये । वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये । वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें।
अल्पना मित्तल, नितिन पांचाल और विजय शर्मा ने बताया कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। टीकाकरण कार्यक्रम में 18 वर्ष और अधिक आयु के व्यक्तियों को पहली और दुसरी खुराक दी गयी।कार्यक्रम को सुचारु रुप से चलाने के लिए कोरोना टीकाकरण टीम मे शामिल  डा.पंकज और आई ए कोमल, ए एन एम आशा,ए एन एम मंजू, ए एन एम सुमन, विजेता, बलजीत, पवन शर्मा,सोनू समाजसेवी , अतुल ,रविकांत,गौरव ,सौरभ ,राजीव ने बहुत सहयोग किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review