पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना में बांटा गला-सड़ा गेंहू , गरीबों का किया जा रहा अपमान : सुदेश चौधर
August 22nd, 2021 | Post by :- | 77 Views

कुरुक्षेत्र । नगर परिषद थानेसर की निवर्तमान पार्षद सुदेश चौधरी ने कहा की भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश की अधिकतर राशन की दुकानों पर पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गला-सड़ा राशन बांटा जा रहा है यह गरीब लोगों का अपमान है। वे सेक्टर-2 में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि जो राशन गरीब लोगों को दिया जा रहा है वो इंसान तो क्या जानवरों,पशुओं के भी खाने लायक नही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान बीपीएल परिवारों को सरसों के तेल के बदले पैसे उनके खाते में डालने की बात कही थी लेकिन अभी तक उनको न तो सरसों का तेल मिला और न ही उनके खाते में पैसे आए। एक तो गरीबी दूसरी ओर सरकार की लोगों के साथ उनकी गरीबी का भद्दा मजाक उड़ा रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने हर वर्ग के लोगों को चाहे वह अमीर,गरीब,किसान,व्यापारी,उद्योगपतियों हो सभी को सब्जबाग दिखाए थे लेकिन भाजपा के सत्ता में आते ही जनविरोधी फेंसलों ने लोगों को भाजपा को वोट देने का पछतावा होने लगा है। उन्होंने कहा अब देश व प्रदेश की जनता भाजपा के छलावे को समझ चुकी है उनके झांसे में नही आने वाली है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review