भाजपा CM विंडो बहादुरगढ़ एमिनेंट पर्सन की हुई बैठक : दिनेश शेखावत
August 21st, 2021 | Post by :- | 401 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा जिला प्रवक्ता ओर CM विंडो बहादुरगढ़ एमिनेंट पर्सन दिनेश शेखावत ने प्रेस को जारी एक बयान में बताया कि आज पी डब्ल्यू रैस्ट हाउस झज्जर में भाजपा जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान जी की अध्यक्षता मे जिला के सभी CM विंडो एमिनेंट पर्सन झज्जर की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर रोहतक लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक रमेश भाटिया जी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। झज्जर पहुंचने पर सभी साथियों की तरह से उनका ओर जिलाध्यक्ष विक्रम कादयान का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाटिया जी ने सभी साथियों का मार्गदर्शन करते हुए बताया कि एक निश्चित जगह पर शिकायतों की सुनवाई करनी है तथा शिकायतें सुनने के लिए किसी भी सरकारी कार्यालय में नहीं जाना है। शिकायतें सूनने के लिए अपने घर और ऑफिस में किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को नहीं बुलाना है। सभी सदस्य अपने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को ही सुनेंगे। अगर गलती से दूसरे विधानसभा क्षेत्र की कोई शिकायत आ भी जाए तो समन्धित सदस्यों के पास भेजना होगा है। सुनवाई करते समय शिकायतकर्ता को बुलाकर उसके सामने ही सुनवाई करना है और किसी भी शिकायत पर कम से कम 3 सदस्यों के हस्ताक्षर होना जरूरी है। इसके अलावा सभी शिकायतों पर फैसला करते समय अपना जवाब लिखित में जरूर लिखना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

CM Window Haryana एक ऑनलाइन सार्वजनिक प्लेटफार्म है जो हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर की भ्रष्टाचार विरोधी राज्य की जनता की शिकायतों के निवारण की महत्वाकांक्षा का परिणाम है। पहले लोगों के पास कोई ऐसा प्लेटफार्म नहीं था जहां वे अपनी समस्याओं को ले जा सकते थे और उन्हें हल कर सकते थे।

Haryana Cm Window
25 दिसंबर जो पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया था। इसी दिन को भारत सरकार द्वारा हरियाणा सीएम विंडो (Haryana Cm Window) का उद्घाटन करने के लिए चुना गया था।
सामान्य तौर पर सीएम विंडो पर लगाई गई शिकायत का समाधान 30 दिनों के भीतर भीतर कर दिया जाता है। यदि शिकायतकर्ता की गई कार्यवाही से संतुष्ट नहीं होता है तो वह दोबारा से भी सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज करवा सकता है।
इस महत्त्वपूर्ण पद हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री द्वारा नियुक्त किये जाने पर माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी, माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनखड़ जी व जिला अध्यक्ष भाई विक्रम कादियान जी का आभार व्यक्त करते हुए उनका भी धन्यवाद किया गया। श्री विक्रम कादयान ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी ने आम जनता की समस्याओं का समुचित समाधान करते हुए सरकार की योजनाओं को सभी तक पहुंचाने का प्रयास करते हुए सरकार की छवि का ध्यान रखते हुए ईमानदारी और मेहनत से काम करना है। सरकार के उद्देश्य जिसमे पंक्ति में बैठे अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए इसका प्रयास करना है। इस अवसर पर बहादुरगढ़ से एमिनेंट पर्सन दिनेश शेखावत, नरेश रोहिल्ला, सुरेन्द्र भारद्वाज, दिलबाग सिंह, झज्जर से पंकज शर्मा, बलजीत सिंह, बेरी से डॉ नरेश दलाल, बलवान कौशिक, सीमा दहिया, संजीव कादयान व बादली से अनिल साहपुर, सूबेदार निरंजन सिंह आदि सभी सदस्य मौजूद थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review