लाइनपार बहादुरगढ़ एरिया से इको गाड़ी चोरी का एक आरोपी गिरफ्तार
August 21st, 2021 | Post by :- | 287 Views

बहादुरगढ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा थाना लाइनपार बहादुरगढ़ एरिया से चोरी हुई एक इको गाड़ी के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक लाइनपार बहादुरगढ़ निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि विकास निवासी विकासनगर लाइनपार बहादुरगढ़ ने शिकायत देते हुए बताया था कि उसने अपनी इको गाड़ी नंबर एचआर-13 एल-8628 को अपने घर के सामने खड़ा किया था। सुबह उठकर देखा तो उसकी गाड़ी वहां नहीं मिली। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में अज्ञात के खिलाफ 06 जुलाई 2021 को इको गाड़ी चोरी का मामला दर्ज किया गया था।
उन्होंने बताया कि जिला में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने तथा वांछित आरोपियों की धरपकड़ के संबंध में पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री राजेश दुग्गल द्वारा कड़े दिशा निर्देश किये गए थे। एसपी के दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए इको गाड़ी चोरी के उपरोक्त मामले में गहनता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की गई है। उन्होंने बताया कि थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में तैनात मुख्य सिपाही रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मुस्तैदी के साथ थाना एरिया में तैनात थी। पुलिस टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए चोरी के उपरोक्त मामले में वांछित एक आरोपी को काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान सचिन निवासी देवनगर लाइनपार सापला जिला रोहतक के तौर पर हुई। गिरफ्त में आए आरोपी ने इको गाड़ी चोरी के संबंध में खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से चुराई गई उपरोक्त इको गाड़ी को सोनीपत पुलिस द्वारा पहले ही बरामद किया जा चुका है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review