कोरोना से संक्रमित जिले में नहीं मिला कोई पॉजिटिव केस, रिकवरी रेट हुआ 98.60 प्रतिशत।
August 21st, 2021 | Post by :- | 240 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। पिछले कईं दिनों से जिले में कोरोना संक्रमण का प्रसार नियंत्रण में है। शुक्रवार को जिला में कोरोना का कोई पोजिटिव केस नहीं मिला है।

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने सिविल सर्जन की रिपोर्ट के अनुसार बताया कि जिले में अब तक 471015 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए जिनमें से 429831 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगिटिव आए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पिछले 24 घंटे में 1765 सैंपल लिए गए। जिले में अब तक 40007 पॉजिटिव केस सामने आए थे जिनमें से 39447 मरीज ठीक होकर घर चले गए।

उन्होंने बताया कि जिला का पॉजिटिविटी रेट 6.74 प्रतिशत और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत तथा मृत्यु दर 1.37 प्रतिशत है। इसके साथ-साथ जिले में शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला।

जिला में कोरोना संक्रमण से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई है। जिला में अब तक 550 कोरोना पोजिटिव मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।

इस प्रकार जिला में कोरोना वायरस के 10 एक्टिव केस हैं। डीसी ने कहा कि सभी नागरिक लॉकडाउन के नियमों का पालन करें तथा घर पर रहें तथा पैनिक न बनाएं।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review