एचआईवी एवं एडस की मरीज महिलाओं के साथ पंजाब विश्वविद्यालय में मनाया रक्षाबंधन, सत्य पाल जैन रहे मुख्यतिथि
August 20th, 2021 | Post by :- | 219 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) पंजाब विश्वविद्यालय में सेन्ट्रल फॉर सोशल वर्क, नेशनल सर्विस स्कीम और गर्ल्स होस्टल नं0 8 के द्वारा आज राखी का त्यौहार, एचआईवी एवं एडस से ग्रस्त महिलाओं के साथ मनाया गया।

      चंडीगढ़ के पूर्व सांसद सत्य पाल जैन इस कार्यक्रम में मुख्यतिथि थे जबकि पूर्व महौपार देवेश मोदगिल तथा डॉ0 संतोश कुमार सम्मानीय अतिथि थे। एडस एवं एचआईवी से पीड़ित महिलाओं ने जैन, मोदगिल और डॉ0 संतोश कुमार की कलाई में राखी बांधी तथा इन सभी महानुभावो ने इन महिलाओं को मिठाई खिलाई एवं उपहार दिये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

      यह जानकारी देते हुये सेन्ट्रल फॉर सोशल वेलफेयर के अध्यक्ष प्रो0 गौरव गौड ने बतलाया कि यह कार्यक्रम ऐसी गंभीर बीमारियों से ग्रस्त महिलाओं को यह सन्देश देने के लिये किया गया कि वे समाज का अटूट अंग है तथा पूरी समाज उनके साथ है।

      पूर्व सांसद जैन ने इस अवसर पर कहा कि प्रो0 गौरव गौड तथा श्रीमति सिमरन कौर और उनकी सारी टीम ऐसा कार्यक्रम करने के लिये बधाई की पात्र है, जिससे समाज में समानता तथा बरावरी का माहौल जागता है तथा गंभीर से गंभीर बीमारी से ग्रस्त बहनों को भी हौंसला देने का तथा उन्हें आत्म सम्मान से जीवन जीने का भाव जगाने का काम करता है।

      इस कार्यक्रम में औरों के अतिरिक्त प्रो0 मीना शर्मा, प्रो0 अषोक कुमार तथा प्रो0 अश्वनी कौल भी उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review