विकास अधिकारी समय सिंह मीना ने रेटा,मसारी आदि गांवों में नरेगा कार्यों का किया औचक निरीक्षण।
August 20th, 2021 | Post by :- | 248 Views

कठूमर/अशोक भारद्वाज
पंचायत समिति कठूमर के विकास अधिकारी समय सिंह मीणा के द्वारा ग्राम पंचायत मसारी में महात्मा गांधी नरेगा योजना अंतर्गत ग्रेवल सडक निर्माण कार्य गाड़ियां लोहारों से रेटा सीमा की तरफ गांव मसारी में कार्य का शुक्रवार को सुबह औचक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान श्रमिकों की मस्टर रोल में 59 श्रमिक मौके पर कार्य करते हुए उपस्थित पाए गए। विकास अधिकारी ने मैट एवं श्रमिकों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करने के साथ-साथ समय समय पर सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इधर ग्राम पंचायत मसारी के सरपंच गुड्डू शर्मा ने बताया कि पहली वार ग्राम मसारी में नरेगा कार्य प्रारंभ किया गया जहां 102 श्रमिकों में से 59 उपस्थित हुए जहां मेट के द्वारा नहीं आने वाले श्रमिकों की अनुपस्थित लगा दी गई थी। जिस पर अधिकारी द्वारा सरपंच व मैंट के द्वारा श्रमिकों से कराए जा कार्य की सराहना की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review