पंचकूला के घर में घुसकर लड़ाई-झगड़ा करनें के मामलें में दो आरोपियो को किया गिरफ्तार।
August 20th, 2021 | Post by :- | 288 Views

पंचकूला।(मनीषा)  पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना पिन्जौर की टीम नें लडाई –झगडा के मामले में दो आरोपियो को गिऱफ्तार किया गया । गिरफ्तार कियें गयें आरोपियो की पहचान मौहम्मज रफीक पुत्र हकीमदीन तथा अशलम पुत्र आमिर मौहम्द वासी रायपुर पिन्जौर के रुप में हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता जयदेव वासी गाँव रायपुर थाना पिन्जौर पंचकूला नें शिकायत दर्ज करवाई कि गाँव सडक पर खल फीड व दुध की डायरी के दुकान है जो उसकी दुकान से गाँव के व्यकित भी नगद व उधार चीज लें जातें है इसी प्रकार गाँव का रफीक पुत्र हकीमदीन भी दुकान से नगर व उधार सामान ले जाता था जो करीब एक साल पहलें मेरे खल फीड वगैरा का उधार करीब 19735 रुपये का लेकर गया था । जो पैसें ना देनं बारें दिनाँक 12.08.2021 को समय करीब 6.30 PM पर अपने जानकार दिलशाद वासी रायपुर के मोबाईल पर फोन करके पैसें देनें बारें कहा तो वह आगे से गाली गलौच करनें लगा कहता है कि एक दो दिन में ही तेरा काम कर दुँगा व कहा कि मैनें तेरा पैसा कोई नही देना है जो दिनाक 13.08.2021 को रफीक का पिता घर में घुसा और उसके पीछे रफीक, अली मोहम्मद उर्फ मंदी व अन्य साथियो के साथ हाथों में डंडे, लेकर घर में घुस कर मेरे साथ गाली गलौच मारपीट करने लग गया और मेरे बेटे को भी सिर व बाजू पर डंडे व लोहे के खोंचे मारे और मारते मारते मेरी जेब से 1,52,000 रुपये और मेरे बेटे उज्जवल के गले में पहनी हुई सोने की चैन छीन ली और उसके बाद मेरी और मेरे बेटे की पुरी तसल्ली करके और जाते समय पुरे परिवार को जान से मारने वा गांव छोडने की धमकी देकर चले गए । जिस बारें पुलिस थाना मे सूचना प्राप्त होनें पर धारा 148,149,323,325,452,506,379-B IPC के तहत पुलिस थाना पिन्जौर में मामला दर्ज किया गया । जो मामलें की आगामी तफतीश करते हुए कल दिनाक 18 अगस्त 2021 को उपरोक्त मामलें में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया गया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review