जांच के दौरान सीएम फ्लाइंग टीम के साथ आए पुन्हाना सीएससी के डॉक्टरों पर पैसा ले जाने व गलत तरीके से दवाइयों को ले जाने का लगा आरोप सीएम विंडो में की शिकायत
August 19th, 2021 | Post by :- | 322 Views

मेवात ( सद्दाम हुसैन )     ।    मोहसिम खान पुत्र अब्दुल हमीद निवासी डूडोली तहसील पुन्हाना ने सीएम विंडो में शिकायत दी है और आरोप लगाया है। कि मैंने डी फार्मेसी डिप्लोमा क्या हुआ है।

पुन्हाना जुरहेरा रोड पर टीएम मेडिकल क्या हुआ है। मेरे मकान के अंदर मेरा एक रिश्तेदार ने क्लीनिक की है उन्होंने डिग्री की हुई है। उसने क्लिनिक का दिनांक 14/7/ 2021 को नियु मैक्स नाम से उद्घाटन किया था। दिनांक 18/08/ 2021 को सीएम फ्लाइंग टीम के साथ डॉक्टरों की एक टीम पुलिस बल के साथ आई जिसमें डॉक्टर लियाकत डॉ अनीता डॉ राहुल जिनको मैं जानता हूं वह अन्य स्टाफ के साथ करीबन सुबह 10:00 बजे मेरे मेडिकल व क्लीनिक पर आए, तथा मेरे मेडिकल के सभी डॉक्युमेंट मांगे जो मैंने दिखा दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

उसके बाद उन्होंने दस्तावेज भी चेक किए तथा डॉ अनीता मेरी सीट पर बैठ कर सभी दस्तावेज चेक कर रही थी। मेरी सभी दवाइयों के बिल भी उपयोग टीम ने अपने कब्जे में ले लिए मेरी तकरीबन ₹8000 की दवाइयां भी टीम ने अपने कब्जे में ले ली जिनको वो अपने साथ ले गए। उसके बाद उपरोक्त टीम ने मुझे पाने के लिए बोला था टीम तकरीबन दोपहर 3:00 बजे तक मेरे मेडिकल पर रही मेरे गल्ले में रखे ₹15000 चुरा कर अपने साथ उपरोक्त टीम ले गई। मेरे गल्ले के नजदीक टीम बैठी रही जिसके फोटो वह वीडियो मेरे पास सबूत के तौर पर मौजूद है। जनाब मेरे पास अपने मेडिकल व क्लिनिक की डिग्री है और कोई भी टीम डीआई की मौजूदगी में ही रेड कर सकती है।

क्लिनिक पर भी डिग्री थी, उपरोक्त टीम ने मुझसे मामले को रफा-दफा करने के एवज में ₹50000 बतौर रिश्वत मांगी जो मेरे द्वारा मना करने पर कार्रवाई करने की धमकी दी गई तथा मुझे गाली गलौज दी गई कहा कि हम ऐसी डीग्रीयों को नहीं मानते मेरा पिताजी रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने उपरोक्त टीम से रेड का कारण पूछा तो उपरोक्त टीम का डॉक्टर लियाकत व डॉक्टर राहुल ने मेरे पिताजी के साथ बदतमीजी की मोहसिम खान ने शिकायत में बताया कि उपरोक्त टीम लगभग 5 घंटे मेडिकल स्टोर पर रहीं जहां पर उन्हें किसी भी प्रकार से कोई प्रतिबंधित दवाई नहीं मिली। जनाब जांच का विषय है कि बगैर डी आई के डॉक्टरों की टीम ने मेडिकल पर रेड कैसे की जो नियमों का सरेआम उल्लंघन है।

श्रीमान जी इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जावे तथा मेरे पैसे व दवाइयां वापिस दिलाइ जाएं

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review