जंडियाला गुरु में ऑटो चालकों से 20 रुपये प्रतिदिन हो रही है अवैध वसूली ।
August 19th, 2021 | Post by :- | 208 Views

ऑटो चालकों से हो रही अवैध टेक्स वसूली ,प्रतिदिन एक ऑटो चालक से हो रही है 20 रुपये है वसूली ।

इस मामले की करेंगे गंभीरता से जांच :एस एच ओ ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

जंडियाला गुरु के समाजसेवी तरसेम सिंह ने इस बात का मीडिया के सामने खुलासा किया है कि किस तरह जंडियाला गुरु में कुछ व्यक्तियों द्वारा ऑटो चालकों से गुंडा टेक्स प्रतिदिन अवैध रूप से वसूला जा रहा है और जो कोई भूल से अमृतसर से या किसी अन्य जगह से जंडियाला गुरु में  सवारी लेकर दाखिल होता है तो उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया जाता है ।

पत्रकार द्वारा जब गोलडी नांमक व्यक्ति से अवैध टेक्स वसूलने वाली से बात की गई तो वह कोई स्पष्ट जवाब नही दे पाए कि आखिर किसने उनको यह अवैध टेक्स वसूलने के अधिकार दिया है ?

जिसकी ना कोई पर्ची और ना ही कोई रसीद ।बाहर से आने वाले ऑटो के रोक के मामले में उन्होंने कहा कि एस एच ओ जंडियाला गुरु से बात हुई है कि जंडियाला गुरु से अमृतसर रुट पर केवल जंडियाला वालों के ऑटो हो चलेंगे ।आज भी उनके द्वारा 2  ऑटो चालकों को रोका गया जो छेहरटा से आए थे।

वही तरसेम सिंह का कहना है कि सरकार के नियमों के अनुसार ना ही किसी को कोई ऑटो रोकने का अधिकार है और ना ही किसी को अवैध वसूली का। उन्होंने कहा को वह यह मामला हाईकोर्ट में लेकर जाएंगे ।

वही इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें अवैध वसूली मामले की जानकारी नही है ।वह इस मामले की गंभीरता से जांच करेंगे।

फ़ोटो कैप्शन ,छेहरटा के दो ऑटो खाली करवाकर साइड पर लगवाए गए ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review