असीम गोयल नन्यौला ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोक निर्माण विश्राम गृह अम्बाला शहर में 27 लाभार्थियों को मकान बनाने के लिए प्रदान किए स्वीकृति पत्र।
August 19th, 2021 | Post by :- | 272 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोक निर्माण विश्राम गृह अम्बाला शहर में 27 लाभार्थियों को मकान बनाने के लिए स्वीकृति पत्र प्रदान किए। इन लाभार्थियों को योजना के तहत नया मकान बनाने के लिए 2.50 लाख रूपये की राशि तथा दूसरे ऐसे लाभार्थी जिन्होंने पहले से मकान बनाने का कार्य शुरू किया हुआ है और आगे मकान का विस्तार करने के लिए 1.50 लाख रूपये की राशि निर्धारित मापदंडों के तहत मिलेगी।
श्री गोयल ने इस मौके पर आये सभी लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देेते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उन्हें यह स्वीकृति पत्र मकान बनाने के लिए उपलब्ध करवाए गये हैं। योजना के तहत लाभार्थी को अनुदान राशि मिलेगी। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2022 तक हर व्यक्ति का अपना मकान हो, उसकी अपनी छत हो, उस सपने को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की हुई है और इस योजना के तहत सभी राज्यों में इस योजना का लाभ लोगों को दिलवाने का काम किया जा रहा है। हरियाणा प्रदेश में भी इस योजना पर तेजी से कार्य किया जा रहा है और इसी के दृष्टिगत आज लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र प्रदान किए गये हैं। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे योजना के मुताबिक राशि मिलती रहेगी, उसी प्रकार अन्य लाभार्थियों को भी इसका लाभ दिलवाने का काम किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी 26 लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र प्रदान किए गये थे।
इस मौके पर पूर्व मेयर रमेश मल, मनदीप राणा, हितेष जैन, रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, सुरेश सहोता, दिनेश लदाणा, यतिन बंसल, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, प्रीतम गिल, अर्पित अग्रवाल, रविन्द्र गुप्ता के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review