जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक राजेश्वर मुदगिल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत लाभार्थियों को राशन वितरण के कार्य का लिया जायजा।
August 19th, 2021 | Post by :- | 232 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
उपायुक्त विक्रम सिंह के निर्देशानुसार आज जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक राजेश्वर मुदगिल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत लाभार्थियों को राशन वितरण के कार्य का जायजा लिया। जिनमें गांव मढौर, पुरानी घास मंडी अम्बाला शहर, चरखी मोहल्ला अम्बाला शहर, सर्राफा बाजार तस्वीरों वाली गली अम्बाला शहर, गांव खतौली व लौहगढ़ शामिल हैं।
जिला खाद्य एवं नियंत्रक राजेश्वर मुदगिल ने बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 18 व 19 अगस्त को अन्नपूर्णा दिवस के तहत लाभार्थियों को उनके कार्ड के मुताबिक थैलों में 5 किलो गेहूं प्रति सदस्य के हिसाब से उपलब्ध करवाने का काम किया जा रहा है। सभी डिपूओं पर राशन वितरण के कार्य में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न आए इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा नोडल अधिकारी भी लगाये गये हैं। इसके साथ-साथ खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पैक्टर भी राशन डिपूओं पर तैनात रहकर लाभार्थियों को सुमगता से राशन मिले इस कार्य को करवा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review