शक्ती के नए जिला बनने से अब जनता को मिलेगी सुविधा।
August 19th, 2021 | Post by :- | 185 Views

*सक्ति के नया जिला बनने से मिलेगी जनता को सुविधा शक्ती – भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के यश्स्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी द्वारा छत्तीसगढ़ में 4 नए जिले बनाने के क्रम में जिला जांजगीर चांपा से अलग सक्ति को नया जिला बना कर जनता को नई सौगात दी गई है सक्ति के नए जिला के अस्तित्व में आने के बाद अपनी खुशी का इजहार करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री के प्रति आभार धन्यवाद ज्ञापित करने नवीन जिला सक्ति क्षेत्र के अंतर्गत जैजेपुर हसौद डभरा मालखरौदा शक्ति सहित जांजगीर चांपा के कांग्रेस जनों द्वारा जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डा चोलेश्वर चंद्राकर के नेतृत्व में सीएम हाउस रायपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री के प्रति आभार धन्यवाद व्यक्त किया गया। आभार आयोजन के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ जनता के सोच के अनुरूप आगे बढ़ रहा है हमारी प्राथमिकता किसान मजदूर आदिवासी दलित शोषित पीड़ित समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के विकास की है जो छत्तीसगढ़ के विकास में अपनी भूमिका अदा करते हैं मुख्यमंत्री ने कहा कि जल जंगल जमीन की रक्षा सुरक्षा के साथ छत्तीसगढ़ में किसानों की आमदनी बढ़ाना कांग्रेस सरकार का मकसद है सक्ति के नया जिला बनने की शुभकामनाएं बधाई देते हुए श्री बघेल ने कहा कि सक्ति जिला को बनाने की मांग बहुत पुरानी थी किंतु इससे पूर्व की सरकार की मनसा सक्ति को जिला बनाने की नहीं थी इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर कांग्रेस की सरकार ने जन आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किया है।

श्री बघेल ने कहा कि नए जिला बनने से जहां समय की बचत होगी वही आवागमन में परेशानी का सामना करने वाले सुदूर क्षेत्रों के लोगों को शासन प्रशासन के कार्यों में सुगमता प्राप्त होगी। श्री बघेल ने आने वाले समय में नए जिले के गठन पर जहां राजनीतिक दृष्टि से नव नेतृत्व को संबल प्राप्त होने की बात कही वही शासन प्रशासन व राजनीतिक पदाधिकारियों को छोटे जिले होने से काम करने में सहूलियत पर भी ध्यानाकर्षण कराया। आभार प्रदर्शन कार्यक्रम के पूर्व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का स्वागत जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा चौलेश्वर चंद्राकर सहित चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू,जिला प्रभारी अर्जुन तिवारी, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रवि परसराम भारद्वाज सहित कर्मकार मंडल सदस्य मंजू सिंह छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व सचिव गिरधारी यादव ब्लॉक कांग्रेस की अध्यक्ष कुशल कश्यप आदि ने माल्यार्पण से गर्मजोशी से मुख्यमंत्री का सम्मान करते हुए उनके प्रति आभार धन्यवाद ज्ञापित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर नवीन जिला क्षेत्र से आये जनप्रतिनिधियो ने मुख्य मंत्री के समक्ष सुझाव सहित धन्यवाद पृलत किया जिनमे अर्जुन तिवारी, ज्ञान चंद्रा, डी आर यादव, शिशिर दिवेदी, संतोष शर्मा , देवा लहरे ,संजय अग्रवाल, राइस किंग खूंटे, नंदकुमार चंद्रा, बलराम चंद्रा, नैन अजगल्ले, कुसुम लता , मोहन मणि जाटवार , गुलाबुद्दीन खान ,रामराज्य पांडेय , रज्जाक खान, सुभान खान, जीवन चंद्रा, गीता राम साहू, अनिल रथूराम चंद्रा, गौरी साहू, रोहित चंद्रा,जितेंद्र बहादुर , कुशल कश्यप, कन्हैया कंवर, रोहन साहू , मणिलाला कश्यप, जगत कुर्रे, प्रताप चंद्रा शामिल थे। जिला जांजगीर चांपा एवं नवीन जिला सक्ति के हजारों कार्यकर्ता नागरिक जन शामिल हुए।*

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review