एनएसयूआई प्रदेश सचिव नवीन चौहान ने स्वर्गीय रामकिशन डालमिया की पुण्यतिथि मनाई
September 26th, 2019 | Post by :- | 86 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
स्वर्गीय रामकिशन डालमिया ने समाज के लिए समर्पित किया जीवन : नवीन चौहान
एनएसयूआई प्रदेश सचिव नवीन चौहान बोलें, स्वर्गीय रामकिशन डालमिया का व्यक्तित्व मानवीय गुणों से था परिपूर्ण
बहादुरगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की पूर्व निजी सचिव व समाजसेविका अर्चना डालमिया के पिता स्वर्गीय रामकिशन डालमिया की पुण्यतिथि मनाई गई। दिल्ली प्रदेश सचिव बहादुरगढ़ सेक्टर 7 निवासी नवीन चौहान ने स्वर्गीय रामकिशन डालमिया की पुण्यतिथि पर तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आश्रम में लोगों को फल व जूस बाँटकर मनाई।
छात्र नेता नवीन चौहान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्वर्गीय रामकिशन डालमिया का व्यक्तित्व मानवीय गुणों से परिपूर्ण था। किसी की भी सहायता करने को तत्पर रहते थे।
एनएसयूआई दिल्ली प्रदेश सचिव नवीन चौहान ने बताया कि स्वर्गीय रामकिशन डालमिया कहते थे कि सेवा परमो धर्म ही हमारी संस्कृति है। समाजसेवा एक ऐसा कार्य है, जिसे करने से मन को शांति मिलती है। नवीन चौहान ने कहा कि झुग्गी झोपड़ी, कूड़ा बीनने वाले, दिव्यांग और अनाथ बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दिलाने में स्वर्गीय रामकिशन डालमिया का विशेष योगदान रहा हैं।
फोटो कैप्शन : स्वर्गीय रामकिशन डालमिया की पुण्यतिथि पर आश्रम में फल व जूस बांटते हुए एनएसयूआई दिल्ली प्रदेश नवीन चौहान।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।