सीजेएम डा0 सुखदा प्रीतम ने विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधाओं के बारे मे जानकारी प्रदान की।
August 18th, 2021 | Post by :- | 278 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव एवं सीजेएम डा0 सुखदा प्रीतम ने मुरलीधर डी ए वी स्कूल, अम्बाला में बच्चों को जिला उन्होंने बताया कि जिला ए डी आर सैंटर मे स्थित कानूनी सहायता केंद्र पर मुफ्त कानूनी सहायता व मुफ्त कानूनी सलाह प्रदान की जाती है। उन्होंने पर्यावरण सुरक्षा हेतू विद्यार्थियों को पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया, विद्यार्थियों को पौधे उपहार भेंट किए और पर उन्हें पौधो की देखरेख के लिए प्रोत्साहित किया। एक वर्ष बाद पौधे की अच्छी परवरीश पाने पर उपहार प्रदान करने की बात कही।
इस मौके पर सब इंसपैक्टर चरणजीत सिह ने बच्चों को यातायात नियमों व सिगनल सिस्टम से अवगत करवाया और यह भी बताया कि बिना लाइसेंस के वाहन चलाने पर सजा का प्रवाधान है, इस बारे भी जानकारी दी। उन्होंने अभिभावकों से अनुरोध किया कि वे 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को वाहन न दे। इसके अलावा मौका पर उपस्थित विद्यार्थियों, स्टाफ व अन्य लोगो को पौधों व पेड़ो की रक्षा करने हेतू और यातायात नियमो का पालन करने हेतू शपथ भी दिलाई गई। डा0 सुखदा प्रीतम ने यह भी बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा जिला के विभिन्न स्कूलों व स्थानो पर रोटरी क्लब, अम्बाला सैंटरल, अम्बाला के सौजन्य से पौधाकरण व रोड सेफ्टी कार्यक्रम चलाया जा रहा है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review