मुस्कान सिंह का सिलैक्शन, राष्ट्रीय कैंप जोकि 25 अगस्त से पटियाला में लगने जा रहा है।
August 18th, 2021 | Post by :- | 385 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा
9 अगस्त से 12 अगस्त 2021 को एनआईएस पटियाला में राष्ट्रीय भारत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस प्रतियोगिता में भाग लेते हुए मुस्कान सिंह एमडीएसडी कालेज बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा ने प्लस 87 किलोग्राम, जूनियर वर्ग में 84 किलोग्राम स्नैप और 105 किलोग्राम क्लीन एंड ज्रक वजन उठाकर नया नेशनल रिकार्ड बनाया और गोल्ड मैडल हासिल किया। इस आधार पर मुस्कान सिंह का सिलैक्शन राष्ट्रीय कैंप जोकि 25 अगस्त से पटियाला में लगने जा रहा है।
संदीप सिंह ने भी इस प्रतियोगिता में प्लस 102 किलोग्राम सब जूनियर आयु वर्ग में 125 किलोग्राम स्नैप और क्लीन एंड ज्रक उठाकर गोल्ड मैडल हासिल किया और राष्ट्रीय कैंप में स्थान हासिल किया। इसी प्रकार प्रिंस ने भी 102 किलोग्राम सब जूनियर वर्ग में 115 किलोग्राम स्नैप तथा 142 किलोग्राम क्लीन एंड ज्रक वजन उठाकर ब्रांज मैडल हासिल किया। कोच मधु थापा ने बताया कि मुस्कान सिंह व संदीप सिंह का इन दोनों कैंपों में सलैक्शन हुआ है और ट्रेनिंग कैंप के आधार पर इन खिलाडियों का चयन अक्तूबर माह में होने वाली सब जूनियर तथा जूनियर कॉमन वैल्थ प्रतियोगिता जो सिंगापुर मे होने जा रही है उसमें सलैक्शन होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review