नगर कौंसिल ने अवैध कब्जों के तहत बाज़ारों में हटाया समान ,चहेतों को छोड़ा ।
September 26th, 2019 | Post by :- | 208 Views

नगर कौंसिल जंडियाला गुरु ने अवैध कब्जों के तहत उठवाया सम्मान ,चहेतों को छोड़ा ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज नगर कौंसिल जंडियाला गुरु ने घास मंडी ,सरकारी हाई स्कूल, व अन्य बाज़ारों से दुकानों के आगे रखे समान को उठाया ।लेकिन वहीं कुछ दुकानदारों का इन्ही बाज़ारों में से सामान नही उठाया गया ।दुकानदारों का कहना है कि नगर कौंसिल के कर्मियों ने चहेते दुकानदारों का सामान नही उठाया ।जिसको लेकर यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर नगर कौंसिल के कर्मी सभी के खिलाफ जो नियमों की अवहेलना करते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो लेकिन कार्रवाई के मामले में पक्षपात ना हो ।बता दे कि सरकारी स्कूल के सामने जो अवैध रूप से अड्डे लगाए गए है क्योंकि कुछ वर्ष पहले ही इनको हटाने का निर्देश माननीय हाईकोर्ट ने दिया था जिसके चलते नगर कौंसिल ने कुछ देर के लिए हटा दिया लेकिन वह फिर आज उसी तरह लगे हुए हैं क्योकि नगर कौंसिल इनसे तय बाजारी की पर्ची काटती है ।इस मामले में हाईकोर्ट ने अवैध कब्जे हटाने के निर्देश दिए तो नगर कौंसिल द्वारा इनके खिलाफ क्यों नही कार्रवाई की जाती शक के घेरे में हैं ।
नगर कौंसिल के ई ओ राजेश खोखर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जो पर्ची तय बाजारी की काटी जाती है ।वह टेम्परेरी है ,इसके मुताबिक उनको खड़े होकर सामान बेचने की होती है ना कि परमानेंट अड्डा लगाने की ।वही मीटर कनेक्शन जो अवैध रूप से लगे हुए हैं तो उसमें ई ओ ने कहा कि इसके बारे में आप पी एस पी सी पी सी एल से बात करें ।लेकिन वही पी एस पी सी एल के मुताबिक अगर इन इलाकों से मीटर का कनेक्शन लेना हो तो पहले ए ओ सी की जरूरत होती है जो नगर कौंसिल देती है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review