दो दिवसीय अन्नपूर्णा उत्सव का एसडीएम गिरीश चावला ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।
August 18th, 2021 | Post by :- | 310 Views

अंबाला/बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

गांव बराड़ा के गुरप्रीत डिपो पर दो दिवसीय अन्नपूर्णा उत्सव का गिरीश चावला ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। अपने संबोधन में एसडीएम गिरीश चावला ने आमजन को विश्वास दिलाया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ सभी पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाया जाएगा। ताकि कोविड-19 के संकट काल में कोई भी भूखा तथा असहाय न रहे। राशन संबंधी शिकायत को प्राथमिकता के आधार पर निपटा कर ‘जन-जन राशन, घर-घर राशन’ आदर्श वाक्य को अक्षरश: लागू करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत आयोजित उपमंडल स्तरीय इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक विनोद दुबे ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित योजना के अंतर्गत राज्य सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए प्रयासरत है। कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार लाभार्थियों को हरसंभव खाद्य सहायता प्रदान कर रही है। देश के लगभग 80 करोड जनता को दिवाली पर्व तक मुफ्त अनाज योजना का लाभ सुनिश्चित किया गया है। जिला के सभी 357 डिपो पर दो दिवसीय अन्नपूर्णा उत्सव का शुभारंभ किया गया है। सभी पात्र लोगों को लाभ तथा वितरण को सुनिश्चित बनाने के लिए प्रत्येक डिपो पर नोडल अधिकारी की नियुक्ति भी की गई है। इस मौके पर डिपो संघ प्रधान मनजीत सिंह, खाद्य निरीक्षक जितेंद्र सिंह, पवन गुप्ता पार्षद, सुशील सिंगला पार्षद, वीरमति सरपंच, तरसेम लाल सरपंच, सोनू सरपंच, सुखविंदर सरपंच, रॉकी राणा, लकी राणा, हनी पाहवा सहित भारी संख्या में गणमान्य व्यक्ति एवं लाभार्थी मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review