हल्का जंडियाला गुरु में शिरोमणि अकाली दल बादल में आपसी दरार बड़ी ,अकाली नेता भीरी ने हल्का इंचार्ज को जानकारी दिए बगैर ही किया प्रदर्शन ।
August 18th, 2021 | Post by :- | 559 Views

हल्का जंडियाला गुरु में शिरोमणि अकाली दल में आपसी दरार बड़ी ,

 अकाली नेता भीरी ने फ़ूड सप्लाई विभाग के खिलाफ अकेले ही किया प्रदर्शन ,हल्का इंचार्ज जंडियाला को नही दी जानकारी ।
इसी के चलते  भिल्ला गहरी को यूथ अकाली दल का मीत प्रधान किया नियुक्त ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हल्का जंडियाला गुरु में शिरोमणि अकाली दल बादल की  मुश्किलें कम होती नजर नही आ रही ।इसमें सबसे अहम बात  यह यूथ अकाली दल के मीत प्रधान और पूर्व सरपंच गहरी मंडी भी हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु मलकीत सिंह ए आर से दूरी बनाकर रहते हैं ।जिसकी ताज़ा मिसाल कल फ़ूड सप्लाई विभाग के खिलाफ प्रदर्शन में मिली ।यहां पर भीरी द्वारा जो फ़ूड सप्लाई के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली उसमे पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल ,बिक्रम सिंह मजीठिया ,और तलबीर सिंह की गिल की तसवीर के साथ अपनी फोटो शेयर की थी ,जबकि इसमें हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु मलकीत सिंह ए आर की कही भी तसवीर नही थी।
इस मामले में शिरोमणि अकाली दल बादल हल्का जंडियाला गुरु में इतनी तल्खी बढ़ गई कि उनके द्वारा गहरी मंडी से एक और युवक   विजय कुमार ।भिल्ला को मीत प्रधान यूथ अकाली दल बादल का  नियुक्त किया गया जबकि यह पद पहले मनजिंदर सिंह भीरी गहरी मंडी को दिया गया था।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार अगर भीरी का हल्का इंचार्ज के प्रति ऐसा व्यवहार रहा तो आने वाले समय मे विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर पार्टी हाईकमान भीरी के प्रति सख्त एक्शन ले सकती है ।
फ़ोटो कैप्शन मनजिंदर सिंह भीरी और विजय कुमार भिल्ला Kई तस्वीर

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review