अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन
August 18th, 2021 | Post by :- | 233 Views

वजीरपुर,(महेन्द्र शर्मा) क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं बढ़ने को लेकर अग्रवाल समाज समिति ने उप जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा, बाजार किया बंद । अपहरण करने वालों गिरफ्तार करने कोलेकर नारेबाजी की। वजीरपुर उपखंड क्षेत्र में बढ़ रहे आए दिन अपराध। अपराधों को लेकर क्षेत्र में भय का माहौल बढ़ रहा है इससे चिंतित होकर अग्रवाल समाज समिति ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर उपखंड कार्यालय तक पैदल मार्च करते हुए और अपराधियों को गिरफ्तार करो के नारे लगाते हुए उपखंड अधिकारी के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि क्षेत्र में आए दिन बढ़ते जा रहे हैं बड़े-बड़े अपराध। अपहरण, फिरौती,छीना झपटी चोरी आदि जैसी वारदात बढ़ती ही जा रहे हैं।

हाल ही में 14 अगस्त को रात 8:00 बजे वजीरपुर निवासी मनीष एवं भविष्य अग्रवाल को परिता निवासी केशव मीणा पुत्र जगदीश मीणा एवं अन्य 7 लोगों ने अपहरण कर ₹200000 की फिरौती की मांग की। पैसे नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। परिजनों के दबाव के कारण उनको छोड़ दिया गया। उक्त प्रकरण की वजीरपुर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है इससे क्षेत्र के लोगों में में रोष व्याप्त है। कार्यवाही नहीं होने से अपराधियों के हौसले आए दिन बुलंद होते रहते हैं। ज्ञापन में बताया है कि जल्द से जल्द ठोस कार्यवाही नहीं हुई तो आम जनता वजीरपुर के द्वारा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ज्ञापन को लेकर तहसीलदार हरकेश मीणा ने बताया कि उक्त प्रकार की घटना का होना क्षेत्र के लिए बहुत ही निंदनीय है और हम अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही के लिए पूरा प्रयास करेंगे। गौरतलब है कि क्षेत्र में इस तरह की घटना होना और उन पर त्वरित कार्यवाही नहीं होना पुलिस प्रशासन ढिलाई दर्शाता है। क्षेत्र में इस समय पंचायती राज चुनाव चल रहे हैं उनको देखते हुए आचार संहिता भी लगी हुई है। इसके साथ ही कोविड-19 प्रोटोकॉल भी चल रहा है और ऐसे समय में एक जुलूस के रूप में निकलना महामारी को आमंत्रण के साथ आचार संहिता का उल्लंघन भी है। जिस पर जनता और प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review