दशामाता व्रत की धूम अगरपुरा दशामाता धाम पर मची बैठक गरबों की धूम
August 17th, 2021 | Post by :- | 632 Views

संवाद दाता अरुण जोशी कुशलगढ़

बांसवाड़ा अगरपुरा स्थित दशामाता धाम पर नागर गरबा मण्डल द्वारा गरबें किये गए।
धैर्य-रैना व मंडली ने पीहू पीहू बोले पपीहा, दशामाता रूम झूम करता पधारों चाचर चौक मा, विठल कंसारा, प्रतीक कंसारा, जतिन कंसारा द्वारा गरबें प्रस्तुत किये गये।उससे पूर्व महा आरती के मुख्य यजमान मनीष प्रवीणा सोनी रहें। माँ से दुर्गाशपति एवं सर्वरोगनाशक मंत्रों से कोरोना जैसी महामारी से मुक्ती की प्रार्थना की।
धाम पर प्रतिदिन चौकी विभिन्न कार्यक्रम किये जा रहें है। लाल शुक्रवार पर महिलाओं ने विशेष पूजा अर्चना की। धाम की गादिपति राजूबेन प्रजापत ने बताया कि धाम पर प्रथसे ही भक्तों द्वारा सर्वमनोकामना पूर्ण करनें की विनय की जाती है। धाम प्रवक्ता रौनक पुरोहित ने बताया कि धाम पर लाल शुक्रवार, अष्टमी माहानुष्ठान और शुक्लपक्ष दशमी पर शण्डली, मूर्ति विसर्जन नाथेलावकिया तालाब पर किया जायेगा। मुख्य सदस्यों नारायण प्रजापत, कमलेश सोनी, Gk सोनी, दिपक राजभोई, प. विपिन जोशी ने सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review