छोटे छोटे बच्चों ने खुद अपने हाथों से घर सजाया और तिरंगा फहराया
August 16th, 2021 | Post by :- | 201 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) 75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के उपलक्ष्य में सैक्टर 46 चंडीगढ़ में होनहार बच्चों ने करोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए अपने घर में ही स्वतंत्रता दिवस मनाया। घर पर ही बड़े बुजुर्गो के आशीर्वाद और साथ से बच्चों ने यह साबित कर दिया कि हमें खुशी मनाने के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं है।

छोटे छोटे बच्चों ने खुद अपने हाथों से घर सजाया। तिरंगा फहराया। जिसमें मुख्य अतिथि अपने घर की सबसे वृद्ध महिला श्रीमती आशा और श्रीमती कांति देवी रही। ये अनोखा प्रयास किया सैक्टर 46 में रहने वाले अर्नव कुमार दास और आर्यन कुमार दास ,बच्चों ने देशभक्ति गीत गाए, कविता गायन किया और बड़ों ने भी इसमें उनका साथ दिया। हमें गर्व है कि हमारे देश का भविष्य आने वाली पीढ़ी अपने संस्कारों और देश के प्रति समर्पण की भावना से ओत-प्रोत है। आज के कार्यक्रम में अर्नव कुमार दास, आर्यन कुमार दास, चिंकी, हर्षित, सहज, दिव्यांशी,आरव, रीयांश, इशिका और मेघा ने हिस्सा लिया। वहीं श्रीमति आशा देवी, श्रीमति कांति देवी, गीता ,मंजू  , पूनम कोठारी तथा धीरज कुमार दास ने इन बच्चों की हौसला -अफजाई करते हुए कहा कि ये त्यौहार हर नागरिक के लिए देशप्रेम का प्रतीक है और हमें गर्व है कि हमारे बच्चे देश के जवानों को अपना हीरो मानते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review