शिवसेना हिंदुस्तान ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया
August 15th, 2021 | Post by :- | 322 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ में शिवसेना हिंदुस्तान द्वारा विभिन्न स्थानों पर भारत का 75 वा स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। चंडीगढ़ के प्रदेश कार्यालय पर पार्टी के पंजाब राज्य सचिव चंडीगढ़ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान ने समूह वार्ड कार्यकरणी के साथ मिलकर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। चंडीगढ़ प्रदेश महासचिव वरेंद्र सिंह विरदी ने मजदूरो के साथ मिलकर चंडीगढ़ में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और लड्डू भी बांटे। मलोया कॉलोनी में वार्ड प्रमुख सुखवीर कुमार ने और वार्ड 16 में वार्ड प्रमुख बलविंदर सिंह मालिक ने भी राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

    चंडीगढ़ के प्रदेश कार्यालय पर आज अजय सिंह चौहान ने अनिल कुमार को चंडीगढ़ ऑटो मजदूर सेना यूनियन के अध्यक्ष पद पर शिवसेना हिंदुस्तान का सम्मान चिन्ह पहनाकर पार्टी में शामिल किया। अपने संदेश में बोलते हुए अजय सिंह चौहान ने कहा कि देश की अखंडता और प्रभुसत्ता को हर हालत में कायम रखा जाएगा और शिव सेना हिंदुस्तान हर उस राष्ट्र विरोधी ताकतों का डटकर मुकाबला करेंगी और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी जो देश को क्षति पहुंचाने की कोशिश करेंगें। उनका जमीन से  नामोनिशान तक मिटाने के लिए शिव सेना हिंदुस्तान संकल्प लेती है। इस अवसर पर वाङ नं 7 के प्रमुख ओम फिरोज राजपुत,उप प्रमुख प्रकाश चद,मोली जागरा गाँव प्रमुख कृष्ण कुमार चौहान,वाङ प्रभारी संजय गुप्ता,उप संतोष कुमार पटेल,उप मुना लाल,मोली जागरा काम्पलैक्स के ब्लोक प्रमुख पप्पू लाल,मोली जागरा के युवा प्रमुख सुभम,चङीगढ उप प्रमुख बुध पाल, चङीगढ युवा प्रमुख अजीत चौहान,चङीगढ युवा उप प्रमुख अमित अटवाल,ओर राजेश इनदोरा,लखा, एवं मोली जागरा निवासी ङा इब्राहिम ख़ान,बाल किशन,सुगन्ध चदं,अजय कुमार,ओर भी अन्य लोग शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review