जनता ने मौका दिया तो नगर परिषद में बहादुरगढ़ का कराएंगे चहुमुखी विकास : संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार
August 13th, 2021 | Post by :- | 522 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा पार्टी की बहादुरगढ़ नगर परिषद चेयरपर्सन पद की सबसे भावी उम्मीदवार समाजसेविका संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विकास के मुद्दे पर अबकी बार नगर परिषद का चुनाव लड़ा जायेगा। भाजपा सबका साथ सबका विकास का नारा देकर जमीनी स्तर पर काम कर रही है यह बात भाजपा पार्टी बहादुरगढ़ नगर परिषद चेयरपर्सन पद की भावी उम्मीदवार संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में अबकी बार कांग्रेस पार्टी की तरफ से भृष्टाचार का बोल बाला रहा है जिसकी असलियत जनता पहचान चुकी है। समाजसेविका संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार ने कहा कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी व हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, जिला अध्यक्ष विक्रम कादयान व वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद से शहर का समान विकास करवाना ही हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी। समाजसेविका संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार को नगर परिषद के माध्यम से विकास करवाने का शहर की जनता ने अवसर दिया तो वे सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य करवाकर भाजपा की जनहित व विकास की नीति को धरातल पर साकार करने का काम करेगी।

समाजसेवी ठेकेदार सुनील जांगड़ा ने कहा कि बहादुरगढ़ नगर परिषद के चेयरपर्सन पद भाजपा प्रत्याशी ही चुनाव जीतेगी। समाज के लोगों ने ठेकेदार सुनील जांगड़ा से कहा कि उनका आशीर्वाद आप लोगों के साथ हैं आप लोग भाजपा पार्टी से चुनाव जीतकर बहादुरगढ़ शहर करने का काम करें ऐसी हमारी शुभकामनाएं है। बहादुरगढ़ नगर परिषद चेयरपर्सन पद की भावी उम्मीदवार संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार ने कहा कि बहादुरगढ़ शहर की सम्मानित जनता ने सेवा करने का एक अवसर प्रदान किया तो हम बहादुरगढ़ शहर की सभी मौजूदा समस्याओं का समाधान करके शहर वासियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम करेंगे। समाजसेविका संगीता जांगड़ा सुनील ठेकेदार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सकारात्मक सोच के साथ सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए जनहित में योजनाएं क्रियांवित कर उनका पात्र लोगों तक लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। वे देश को विकास की राह पर लेकर जा रहे हैं। सरकार की नीयत व नीति में कोई फर्क नहीं है। बल्कि सेवाभाव से देशवासियों के लिए कार्य कर रही है।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review