आगरा: टोरंट को भारी पड़ा बेईमानी करना
August 13th, 2021 | Post by :- | 292 Views

आगरा,(राजकुमार गुप्ता) आज संजय प्लेस में टोरंट का स्टाफ विधुत बिल जमा न होने पर बिजली काट गया । व्यापारी ने बिल जमा करवा कर बिजली कनेक्शन जोड़ने के लिए कहा । टोरंट की टीम दो घंटे बाद कनेक्शन जोड़ने आयी । कनेक्शन जोड़ने वाले स्टाफ ने बताया कि दो mcv जली हुई है और उसके पैसे लगेंगे। जब व्यापारी ने कहा कि रात को जब शोरूम से गए थे तब mcv गिरा कर गए थे और mcv बिल्कुल ठीक थी और जब अपने बिजली काटी उस समय mcv जली हुई थी यह अपने किसको बताया । ज्ञातव्य हो इस प्रकार की घटनाएं टोरंट के स्टाफ द्वारा अधिकतर उपभोक्ताओं के साथ करके वसूली का जरिया बनाया जा रहा है । व्यापारी नेता हीरेन अग्रवाल ने जब टोरंट कर्मचारियों से सवाल जबाब किया तो टोरंट कर्मचारी ने किसी वरिष्ठ अधिकारी से बात कराई जिन्होंने बताया कि mcv के पैसे तो देने ही पड़ेंगे । बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गए और जब व्यापारियों की बड़ी संख्या को देखकर टोरंट कर्मचारी ने अधिकारियों को सूचित किया तो टोरंट से कुछ सुरक्षा कर्मी आ गए जिन्हें देखकर एकत्रित व्यापारी रोष में आ गए और टोरंट के खिलाफ नारेबाजी करने लगे । व्यापारियों की बड़ी संख्या और रोष को देखकर टोरंट ने व्यापारी की दोनों mcv बदल दीं ।
जली हुई mcv को जब कर्मचारी ने चेक किया तो बताया कि mcv पूरी तरह जल चुकी है मगर अभी भी सप्लाई पूरी तरह से चालू है । अब प्रश्न यह है कि mcv का क्या उपयोग है जब जलने के बाद स्वतः ही ट्रिप नहीं हुई । इसका मतलब टोरंट बेहद घटिया क़्वालिटी की mcv प्रयोग कर रही है और उपभोक्ताओं की सुरक्षा से बड़ा खिलवाड़ है ।
आज के विरोध प्रदर्शन में संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव हीरेन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष विनय मित्तल, सहसचिव अशोक जैन , कम्प्यूटर एसोसिएशन के अध्यक्ष आर एस सेंगर, प्रज्ञान्त शर्मा “शेंकी “, शरद गोस्वामी,गुरजीत सिंह ढिल्लो,विकास , आशीष बंसल, विजय कपूर, राम सेवक शाक्य, किशन राठौर , यशपाल राजोरा , गोपाल , आकाश आदि व्यापारी एकत्रित थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review