पलवल पुलिस की रहेगी चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद
August 13th, 2021 | Post by :- | 376 Views

होडल, (मधुसूदन), पुलिस अधीक्षक पलवल ने जानकारी देते हुये बतलाया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी जिला पलवल में राष्ट्रीय पर्व- स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2021 को आगरा चौक पलवल स्थित नेता जी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में मनाया जायेगा। जिला पलवल में इस बार श्री मूलचंद शर्मा, राज्य परिवहन मंत्री, हरियाणा सरकार, भारतीय तिरंगा झंडा को सलामी देगें।
पुलिस कप्तान ने बताया कि किसान आंदोलन के देखते हुए कुछ संगठनो एंव असामाजिक तत्वों द्वारा स्वतंत्रता दिवस के इस महापर्व में व्यवधान की संभावनाओं के मध्यनजर पुलिस ने व्यापक तौर पर पुलिस प्रबंध किये हैं। जिला में IRB बल की एक कम्पनी सहित जिला पुलिस की तैनाती की गई है। जिले में कानून व्यवस्था एंव शांति की दृष्टि से अलग-अलग जगह 15 नाके स्थापित किये गये हैं जिनका मुख्य उद्देश्य समारोह स्थल की तरफ की तरफ आने वाले भारी वाहनो की रोकथाम करना है। इन नाको पर जिला पुलिस के जवानों की तैनाती दंगा निरोधक यंत्रों के साथ की गई है। प्रत्येक नाका पर असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिये विडियोग्राफी की व्यवस्था की गई है। कई स्थानों/नाकों पर वाटर कैनन तथा वज्र गाडी को तैनात किया गया है। दंगा निरोधक टीम एंव अश्रु गैस दस्ता को भी तैनात किया गया है।

समारोह स्थल नेता जी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में व्यापक तौर पर प्रबंध करते हुये चारों तरफ दंगा निरोधक यंत्रो सहित जवान तैनात किये गये है। पब्लिक इन्ट्री गेट पर मैटल डोर डिटेक्टर लगाये गये हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। ड्रोन का प्रयोग करना किसी के लिए भी पूर्णतया वर्जित किया गया है। वी0 आई0 पी0 महोदय की पूर्ण रूप से सुरक्षा करना और समारोह को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराना ही इस ड्यिूटी का मुख्य उद्देश्य है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा पुलिस लाईन पलवल में सभी, उप पुलिस अधीक्षकों/अधिकारियों एंव थाना प्रबंधकों व चौकी ईन्चार्ज को सुरक्षा की दृष्टि हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए साथ ही वीआईपी महोदय की सुरक्षा के लिए ब्रीफ किया गया। पुलिस अधीक्षक पलवल श्री दीपक गहलावत ने स्पष्ट कडे शब्दो मे कहा कि राष्ट्रीय पर्व- स्वतंत्रता दिवस पर अगर किसी असमाजिक तत्व ने कोई उपद्रव करने या व्यवधान डालने की कोशिश की तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा और उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review