हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड: कक्षा 10वीं और 12वीं के कंपार्टमेंट, अंक सुधार व ओपन स्कूल के लिए रोल न० जारी, यहाँ से डाउनलोड करे एडमिट कार्ड
August 13th, 2021 | Post by :- | 555 Views

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी) । हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी ने कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं के अभ्यर्थी जिन्होंने अपने अंकों में सुधार करने के लिए व कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे विद्यार्थी बीएसईएच की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

       अभ्यर्थियों को ए-4 पेपर पर एडमिट कार्ड का कलर प्रिंट आउट निकलवाना चाहिए और अपने विवरण को अच्छी तरह से जांचना चाहिए। एडमिट कार्ड में दिए गए विवरण या अन्य जानकारियों में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर अभ्यर्थी सुधार लिंक के माध्यम से बदलाव कर सकते हैं। ध्यान रहे सुधार करने की लिंक 11 अगस्त से 13 अगस्त 2021 तक ही खुली रहेगी। अभ्यर्थियों को अपने आधार कार्ड और रंगीन प्रवेश पत्र के साथ परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कंपार्टमेंट, अंक सुधार के लिए यहाँ से एडमिट कार्ड डाउनलोड करे

हरियाणा ओपन स्कूल के लिए यहाँ से एडमिट कार्ड डाउनलोड करे

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review