गांव छापियाँवाली में स्कूली छात्र को अज्ञात ने किया अगवा ,पुलिस ने किया मामला दर्ज ।
August 12th, 2021 | Post by :- | 357 Views

 स्कूली छात्र को अज्ञात ने किया अगवा पुलिस ने किया मामला दर्ज ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह   –   पुलिस को दी गई शिकायत में कमलजीत कौर पत्नी स्वर्णजीत सिंह निवासी गांव  छापियांवाली थाना ब्यास ने बताया कि उसके पति करीब डेढ़ वर्ष पहले मस्कट गए हुए हैं। उनका बेटा  हरनूर सिंह उम्र करीब 14 वर्ष जो घर से  सेकर्ड हार्ट उमरानंगल पढ़ता है  जाने के लिए  घर से निकला ,उसको बस लेने के लिए आती है ।आज सुबह 7 बजे उसके बेटे को उसका भतीजा गुरसिमरन सिंह उसके बेटे को बस पर चढ़ाने के लिए गया जो वापिस आ गया ।कुछ देर बाद  घर से बाहर सड़क पर देखने गई ।तो उसका बेटा  हरनूर सड़क पर नही था और उसका स्कूल का बैग पुल छापियाँवाली पर पड़ा हुआ था।
जब स्कूल बस आई तो उसमें उनका बेटा नही चड़ा ,स्कूल के  प्रिंसिपल  ने बताया उनका बेटा स्कूल आया ही नही। उन्हें शक है कि उनके बेटे को कोई अज्ञात व्यक्ति ने अगवा कर लिया है ।थाना ब्यास में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू कर दी गई है ।
https://www.youtube.com/watch?v=3LYhQ8NBapA

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review