आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल बार ऐसोसिएशन ने मनाया तीज समारोह, सत्य पाल जैन रहे मुख्य अतिथि
August 11th, 2021 | Post by :- | 609 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सत्य पाल जैन ने कहा कि भारत एक ऐसा विषाल देश है जिसके त्यौहार देश की उन्नति, प्रगति, उस समय का वातावरण तथा विज्ञान के नियमों से जुडे़ हुये हैं। उन्होंने कहा कि तीज देश की खुशहाली, हरियाली और चारों तरफ सुंदर वातावरण के समय मनाया जाने वाला त्यौहार है तथा इसे समाज के सभी वर्ग मनाते हैं।

     जैन आज दोपहर आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल बार ऐसोसिएशन द्वारा आयोजित तीज समारोह में मुख्य अतिथि के नाते सम्बोधित कर रहे थे। जैन ने कहा कि वकील और जज न्याय प्रणाली के अटूट अंग है तथा दोनों मिलकर समाज में न्याय व्यवस्था को सुदृढ़ कर सकते हैं।
जैन ने इस अवसर पर एक ‘त्रिवेणी’का बड़ा वृक्ष भी लगाया जिसमें पीपल, नीम और बरगद के पेड़ शामिल थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर न्यायमूर्ति ताहीर अहमद, न्यायमूर्ति एच.सी.एस. बिष्ट, एडवोकेट धीरज के अलावा बार ऐसोसिएशन के अध्यक्ष सत्यवाल अहलावत सहित भारी संख्या में वकील भी उपस्थित थे।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review