प्रिंसिपल की दबंगई आई सामने विद्यालय परिसर में आए व्यक्ति से करते हैं अभद्र व्यवहार
September 25th, 2019 | Post by :- | 62 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) पहाड़ी तहसील के गांव सोमका में स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रिंसिपल नरेंद्र कुमार जोशी नामक की नियुक्ति है। जहां प्रिंसिपल साहब की दबंगई के चलते विद्यालय परिसर में आए हर व्यक्ति से दबंगई से पेश आते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि नरेंद्र कुमार जोशी की दबंगई जोरों पर है जहां कोई भी ग्रामीण सिग्नेचर कराने या फिर किसी काम से विद्यालय परिसर में जाता है तो प्रिंसिपल साहब दबंगई से पेश आते हैं।

और उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की भी बात कहते हैं। प्रिंसिपल साहब का एक मामला सामने आया है कि जहां एक युवक एक कागजात पर प्रिंसिपल साहब के सिग्नेचर कराने पहुंचा प्रिंसिपल साहब ने सिग्नेचर करने से मना कर दिया और दबंगई से अभद्र व्यवहार करने लगा। युवक ने बताया कि प्रिंसिपल साहब ने झगड़े को बढ़ाते हुए हमें पाकिस्तानी भी कह डाला जिसका हमें एक बड़ा अफसोस हुआ। जिसको लेकर हमारे सभी ग्रामवासियों में प्रिंसिपल साहब के खिलाफ रोष का माहौल बना हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।