बिजली बिल संशोधन विधेयक के विरोध में की गेट मीटिंग
August 10th, 2021 | Post by :- | 108 Views

अंबाला/बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

बिजली बोर्ड अधोया के प्रांगण में एक गेट मीटिंग का आयोजन किया गया यह गेट मीटिंग 9:00 से 11:00 बजे तक की गई। जिसकी अध्यक्षता राजकुमार सैहला ने की और उनके यूनिट में सहयोगी सुशील सिंगला ने अपने विचार रखे । सब यूनिट के प्रधान सतबीर देसवाल ने बताया कि अगर सरकार जो बिजली बिल संशोधन विधेयक लेकर आ रही है वह बिजली विभाग के लिए काला कानून साबित होगा ,यह बिल सरकार को वापस लेना चाहिए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कृपया Lokhit Express YouTube चैनल को Like & Share अवश्य करें 

यह बिल कर्मचारियों और कंजूमर किसानों सब के प्रति घटिया बिल साबित होगा । सरकार इस बिल को वापस ले ताकि बिजली बोर्ड का काम सुचारू रूप से चलता रहे । आज इस गेट मीटिंग में सभी कर्मचारियों ने सरकार विरोधी नारे लाए और सभी कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस कड़ी में गोविंद थंबड रणधीर सिंह , बालक  राम ,सीनियर लाइनमैन बलबीर , मनीष,  राजेश, अनूप , प्रमोद , गौतम , रणछोड़ , मनीष, सरदार निरंजन सिंह व सभी कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review