आगामी 28 सितंबर को मुख्यमंत्री करेंगे हथीन का दौरा
September 25th, 2019 | Post by :- | 66 Views
मेवात(सद्दाम हुसैन) आगामी 28 सितंबर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हथीन में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।यह जानकारी भाजपा के जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत ने देते हुए बताया की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कृषि मंत्री ओपी धनखड़, किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष समय सिंह भाटी सहित कई मंत्री किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने हथीन की अनाज मंडी का दौरा किया जहां उन्होंने जायज़ा लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हथीन दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में चहल-पहल बढ़ने लगी है। इस कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, जयसिंह चौहान,सूरज पांडे, चौधरी नरेश चंद सिंगला,आदि ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया है।
उसके बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी के एक निजी कार्यकर्ता के निवास स्थान पर बैठक कर किसान सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा किसानों को एकत्रित करने पर विचार विमर्श किया।हथीन में मुख्यमंत्री के किसान सम्मेलन को लेकर हथीन अनाज मंडी में सभा स्थल की व्यवस्था को देखने के लिए पहुंचे। इस दौरान किसान सम्मेलन को लेकर की गई बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत,जिला महासचिव जयसिंह चौहान, महामंत्री सूरज पांडे, मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन चौधरी नरेश चंद सिंगला, योगेंद्र सहरावत, अल्पसंख्यक मोर्चा के वसीम उटावड़, किसान मोर्चा के जिला सतीश बैंसला, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष नवीन बैंसला, मंडकोला के मंडल अध्यक्ष पंजी डागर, उटावड के मंडल के अध्यक्ष मुबारिक खां आदि मौजूद रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।