नगर पालिका प्रशासन ने 1 दिन में 15 लाख रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स उगाही कर रिकॉर्ड बनाया।
August 10th, 2021 | Post by :- | 376 Views

बराड़ा (जयबीर राणा)
गत लगभग एक पखवाड़े से नपा प्रशासन द्वारा नगर आयुक्त धीरेंद्र खटगड़ा के निर्देशन में चलाए जा रहे प्रॉपर्टी टैक्स एकत्रीकरण संबंधी अभियान के अंतर्गत नपा प्रशासन ने 1 दिन में लगभग 15 लाख रुपए की राशि की उगाही का एक नया रिकॉर्ड बनाया है । नपा सचिव जतिंदर शर्मा ने बताया कि नपा क्षेत्र में 15605 संपदा इकाइयां स्थित हैं जिनसे प्रतिवर्ष लाखों रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स जमा किया जाता है, जिसका कस्बा के विकास में अहम योगदान रहता है। सभी संपदा मालिकों को देय प्रॉपर्टी टैक्स तय समय सीमा में जमा करवाने संबंधी नोटिस जारी किया गया था, अन्यथा प्रशासन द्वारा सीलिंग की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कृपया Lokhit Express YouTube चैनल को Like & Share अवश्य करें 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

सूचना पाकर काफी लोग अपना प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने नपा कार्यालय पहुंच रहे हैं। सचिव ने रिकॉर्ड प्रॉपर्टी टैक्स जमा करने के लिए जनता के सहयोग तथा कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को श्रेय देते हुए शेष सभी करदाताओं को शीघ्र देय प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने का आह्वान किया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review