युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही  भाजपा जजपा सरकार : अरुण खत्री
August 9th, 2021 | Post by :- | 293 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* कांग्रेस नेता अरुण खत्री बोले,भर्ती परीक्षा रद्द होने से लाखों युवाओं की तैयारी पर पड़ता है प्रभाव
* अरुण खत्री बोले , बार-बार भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने की सीटिंग जज से जांच कराए खट्टर सरकार
बहादुरगढ़। हरियाणा की भाजपा जजपा गठबंधन की सरकार नौकरी देने के नाम पर युवाओं को परेशान करने का काम कर रही है । सरकारी भर्तियों के लिए होने वाली परीक्षा के पहले ही पेपर लीक हो जाता है जिससे साफ पता चलता है कि प्रदेश की भाजपा -जजपा सरकार हरियाणा प्रदेश के युवाओं के हितों से खिलवाड़ कर रही है। यह बात कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। अरुण खत्री ने खट्टर सरकार व भर्ती बोर्ड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस भर्ती की परीक्षा से मात्र 1 दिन पहले उत्तर पुस्तिका लीक होना बहुत ही शर्मनाक है । अरुण खत्री ने कहा कि इससे पहले भी ग्राम सचिव, बिजली निगम के जेई की परीक्षा भी पेपर लीक होने के चलते रद्द कर दी गई थी। अरुण खत्री ने कहा कि खट्टर सरकार की भर्ती प्रक्रिया से प्रदेश का युवा परेशान हैं। विधानसभा चुनाव से पहले ना पर्ची चलेगी ना खर्ची चलेगी का नारा देने वाली खट्टर सरकार के राज में खर्ची व पर्ची की प्रक्रिया जरूर बढ़ गई है।
अरुण खत्री ने कहा कि युवाओं के भविष्य को दांव पर लगाने वाली भाजपा जजपा गठबंधन सरकार में अधिकतर भर्ती परीक्षा रद्द होने से यह सिद्ध हो गया है कि सरकार में पेपर माफिया हावी है । जिसे बहुत बड़ा सरंक्षण मिला हुआ है इसलिए इसकी जांच करवानी चाहिए क्योंकि भर्ती परीक्षा होने पर लाखों युवाओं की तैयारी पर असर पड़ता है जो भर्ती को लेकर दिन रात कड़ी मेहनत करते हैं। अरुण खत्री ने कहा कि युवाओं ने बड़ी उम्मीद के साथ परीक्षा की तैयारियां की थी । इसके लिए युवाओं ने कोचिंग के लिए बड़ा खर्चा किया था लेकिन सरकार की  लापरवाही से युवाओं की उम्मीद को भारी झटका लगा है। कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने कहा कि पेपर लीक मामले की जांच माननीय हरियाणा पंजाब उच्च न्यायालय के सीटिंग जज से करवानी चाहिए ताकि निष्पक्ष जांच हो सके
— हुड्डा सरकार में सरल थी भर्ती प्रक्रिया– 
कांग्रेस नेता अरुण खत्री ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार में बेरोजगारी दूर करने के लिए प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया गया। सरकारी भर्ती में युवाओं को खट्टर सरकार की तरह परेशान नहीं किया गया। अरुण खत्री ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार के कार्यकाल में सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती प्रक्रिया बहुत सरल थी । मगर पिछले 7 साल के दौरान खट्टर सरकार में नाम मात्र की भर्तियां निकली है और उनमें से अधिकांश भर्तियों का पेपर पहले ही लीक होने के कारण परीक्षा रद्द करनी पड़ रही है जिससे युवाओं को आर्थिक नुकसान उठाने के साथ-साथ मानसिक पीड़ा भी उठानी पड़ रही है।
फ़ोटो केप्शन :- पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता अरुण खत्री।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review