भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवीन बंटी ट्रैक्टर चलाते हुए काफिले के साथ शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा में पहुँचे
August 9th, 2021 | Post by :- | 461 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

* युवा जिलाध्यक्ष नवीन बंटी कारों,ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल के काफिले के साथ यात्रा में हुए शामिल
बहादुरगढ़। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अगुवाई में बादली के लगरपुर से शुरू होकर धारोली में समापन होने वाली शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नवीन बंटी स्वयं ट्रैक्टर चलाते हुए कार, ट्रेक्टर, मोटरसाइकिल के काफिले के साथ तिरंगा यात्रा में शिरकत करते हुए शहीदों को नमन किया। तिरंगा यात्रा में रवाना होने से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवीन बंटी ने कहा कि हमारे देशवासियों की सुरक्षा के लिए हमारे देश के सैनिक अपनी जान की परवाह न करते हुए सीमा पर दुख दर्द सहकर ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। हमारे सैनिकों ने कोरोना काल में भी आंतकवाद के खिलाफ अनुशासन से जंग  लड़ते हुए अपने जीवन की आहुति देकर मातृभूमि की रक्षा की है।
युवा जिलाध्यक्ष नवीन बंटी ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर हम सभी का दायित्व बनता है कि देश की आजादी के लिए और आजादी के बाद जितने भी सैनिकों द्वारा राष्ट्र की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया गया है उनका सम्मान होना ही चाहिए। नवीन बंटी ने कहा कि शहीदों के परिजनों का भी मान सम्मान करना प्रत्येक भारतीय का पहला कर्म और धर्म भी बनता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा पूरे हरियाणा में शहीदों के सम्मान में शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review