पांच एकड़ क्षेत्र में बनाये जा रहे लघु सचिवालय के निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण किया- उपयुक्त ने कार्य में तेजी लाने के दिये निर्देश।
August 9th, 2021 | Post by :- | 63 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा। उपायुक्त विक्रम सिंह ने पुराना सेशन कोर्ट परिसर में पांच एकड़ क्षेत्र में 78.94 करोड़ रुपये की लागत से बनाये जा रहे लघु सचिवालय के निर्माण कार्य का आज औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने यहां पर किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी लेते हुए ठेकेदार को निर्माण कार्य को तेजी से करते हुए पूरी गुणवत्ता के साथ करने के निर्देश दिये। कार्य में ढीली कार्रवाई देख उन्होंने कार्यकारी अभियंता को ठेकेदार को नोटिस देने के भी निर्देश दिये।
उपायुक्त ने सोमवार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ यहां चल रहे निर्माण कार्यों की वास्तविकता की जानकारी ली। उन्होंने ठेकेदार को निर्माण से सम्बन्धित शैडयूल प्रक्रिया तैयार करने के साथ-साथ कौन-कौन से कार्य किस अवधि में पूरे हो जायेंगे, कब तक लैंटर डल जायेगा, सारी रिपोर्ट बनाकर उन्हें उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये। उन्होंने निरीक्षण के दौरान लेबर की भी जानकारी ली तथा ठेकेदार को लेबर बढ़ाने के निर्देश भी दिये।
उपायुक्त ने निरीक्षण करते हुए पूरी प्रक्रिया की जानकारी ली। सम्बन्धित अधिकारियों से सैम्पलिंग का कार्य समय-समय पर किया जा रहा है, उसे बारे भी पूछा तथा यह कहा कि वह समय-समय पर यहां का निरीक्षण भी करें ताकि निर्माण से सम्बन्धित सम्पूर्ण जानकारी उन्हें पता हो। उन्होंने निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिये कॉन्ट्रेक्टर को दो शिफ्टों में काम करने के निर्देश दिये

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review