पार्षद देवशाली ने पत्र लिखकर संजय  राणा को  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित करने का आग्रह किया
August 9th, 2021 | Post by :- | 100 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारतीय जनता पार्टी के वार्ड २०  से पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने चंडीगढ़ के प्रशासक वी पी सिंह बदनौर और प्रशासक के सलाहकार धरम पाल को पत्र लिखकर सेक्टर २९ में छोलेभटूरे बेचने वाले संजय राणा को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित करने का आग्रह किया है।

प्रशासक को लिखे पत्र में देवशाली ने कहा कि सेक्टर 29-सी, चंडीगढ़ में छोलेभटूरे बेचकर अपनी आजीविका कमाने वाले संजय राणा वैक्सीन की खुराक लेने वाले प्रत्येक नागरिक को छोले-भटूरे की मुफ्त प्लेट भेंट कर टीकाकरण को बढ़ावा देने का कार्य कर  रहे हैं।   उनके इस समर्पण एवं सद्प्रयास की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सराहना भी की गई थी।   देवशाली ने कहा कि कई लोगों ने उनसे आर्थिक मदद के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वह अपने दम पर योगदान देना चाहते हैं।
देवशाली ने प्रशासक से आग्रह किया कि इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा देने और सामाजिक सेवाओं के लिए चंडीगढ़ के अन्य निवासियों को प्रेरित करने के लिए संजय राणा का नाम उन नागरिकों की सूची में शामिल करें जिन्हें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जाना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review