87 हज़ार क्विंटल गेंहू के गबन के मामले में जसदेव के कारिंदे पुलिस की पकड़ से दूर ,पूछताछ में हो सकते है बड़े खुलासे ।
August 8th, 2021 | Post by :- | 440 Views

 

87 हज़ार क्विंटल गेंहू के गबन के मामले ,जसदेव के कारिंदे अभी भी पुलिस पकड़ से दूर ,

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कारिंदों से पूछताछ में हो सकते है बड़े खुलासे ,
जसदेव ने कारिंदों को दी थी कारें व लैपटॉप ।
जंडियाला गुरु सेंटर पर 87 हज़ार क्विंटल इंस्पेक्टर जसदेव सिंह द्वारा गेंहू के घपले में अब नया मोड़ आने वाला है। जसदेव के कारिंदे चन ,चन्द्र ,मंगा,बोबी और विक्की द्वारा सारी गेंहू की सँभाल की जिम्मेदारी इन पर थी यानि कि इस घपलेबाजी में इनका भी अहम रोल है। अगर पुलिस पकड़ कर इनसे सख्ती से पूछताछ करे तो इनके द्वारा और भी घपलेबाजी का खुलासा हो सकता है ।
सवाल यह भी उठ रहा है कि किसी भी अन्य इंस्पेक्टर द्वारा इतने कारिंदे नही रखे ।यह जितने भी कारिंदे थे उनको कार ,मोबाइल ,लैपटॉप और मोटी तनख्वाह जसदेव द्वारा दी जाती थी। इनकी सांठगांठ जंडियाला गुरु के कुछ डिपू होल्डरों के इलावा आटा चक्कियों को भी गेंहू की गैर कानूनी ढंग से सप्लाई होती थी ।सूत्रों के अनुसार देर रात इन चक्कियों और डिपुओं पर पूरी की पूरी गाड़ी उतारी जाती थी लेकिन तब भी जिम्मेदार अधिकारियों ने यह मामला नही उठाया कि केवल इस इंस्पेक्टर के पास इतने निज्जी कारिंदे क्यों हैं जो एक गजटिड ऑफिसर की तरह ड्यूटी पर आते जाते हैं ।
https://www.youtube.com/lokhitexpress
ए एफ एस ओ की ड्यूटी बनती थी कि वह हर 15 दिन के बाद इसकी रिपोर्ट कर उच्च अधिकारियों को भेजता लेकिन ऐसा हुआ नही क्योंकि इस इंस्पेक्टर की घपलेबाजी वर्ष 2018 से ही चल रही थी जो जांच में भी बात साफ हुई है।  अगर ए एफ एस ओ सही ढंग से 15 दिन के रिपोर्ट करते तो यह नौबत नही आनी थी और इतना बड़ा घपला भी होने से बच सकता था ।इस मामले में उच्च अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले को लेकर गंभीर है किसी कसूरवार को छोड़ा नही जाएगा ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review