मलकीत सिंह ए आर को पार्टी हाईकमान द्वारा हल्का जंडियाला गुरु का सेवादार लगाने पर ,मीरांकोट और विरसा सिंह लायलपुरी पर लगा विराम ।
August 8th, 2021 | Post by :- | 538 Views

मलकीत सिंह ए आर को शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी प्रधान की ओर से जंडियाला गुरु हल्का सेवादार लगाने पर ,मीरांकोट ,लायलपुरी पर लगा विराम ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी के प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा हल्का जंडियाला गुरु में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मलकीत सिंह ए आर को जंडियाल गुरु हल्का का सेवादार नियुक्त किया गया। यह घोषणा होने से इसी हल्का से सीट की चाहत रखने वाले अजयपाल सिंह मीरांकोट जो कि कैरो ग्रुप से सबंधित है औऱ विरसा सिंह लायलपुरी वह भी जंडियाला गुरु से अकाली पार्टी के टिकट के इच्छुक है ।मीरांकोट द्वारा अपने पकड़ को मजबूत बनाने के लिए हल्के में लोगों के दुख सुख के इलावा भोग में शामिल होते थे  इसलिए कि वह लोगों के अपने बस में कर सकें ।इसी तरह विरसा सिंह लायलपुरी द्वारा भी हाल में ही कुछ गांवों में मीटिंगों का सिलसिला शुरू किया था ।लेकिन वह सब कुछ हवा में रह गया ।जहां बिक्रम सिंह मजीठिया ने हाल में ही मलकीत सिंह ए आर के हक़ में ऑफिस खोंलने के समय बड़ा इक्कठ हुआ था ।दूसरी तरफ आदेश प्रताप कैरो की ओर से अजयपाल सिंह मीरांकोट के हक़ में अभी तक कोई ऐसी मीटिंग नही की जिसमें वह अपने समर्थकों की हल्का जंडियाला गुरु में ताकत दिखा सकें ।इस तरह विरसा सिंह लायलपुरी भी  इस रेस में पीछे रह गए ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review