सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे की पहल पर परिवार परामर्श केंद्र पर एक हुए दर्जनों जोड़े
August 8th, 2021 | Post by :- | 478 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता व अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार के महती प्रेरणा से पति पत्नी के बीच पारिवारिक विवादों को हल करने के लिए सर्किल स्तर पर गठित पुलिस परामर्श केंद्र में क्षेत्राधिकारी फरेंदा सुनील दत्त दुबे के नेतृत्व में गठित पुलिस परामर्श समिति के अथक परिश्रम से लगातार एक दर्जन विवादों में से चार विवाद आपसी सहमति एवं पति-पत्नी की काउंसलिंग के द्वारा हल किए गए।

थाना परिसर में पति पत्नी हंसी खुशी एक दूसरे को माला पहना कर रवाना किया गया। सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे ने सभी के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रत्येक रविवार को दर्जन से अधिक पारिवारिक मामलों को आपसी सुलह समझौते से निपटारा किया गया है इससे पीड़ित के मुख्यालय जाने का खर्चा व समय की बचत हो रहा है। इस कार्यक्रम की जनमानस में प्रशंसा की जा रही है तथा निरंतर अनेकों सामाजिक संस्थाएं एवं सामाजिक कार्य करने वाले लोग इस में सम्मिलित हो रहे हैं

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review