तीज़ का त्यौहार देश की उन्नति का प्रतीक – सत्य पाल जैन
August 7th, 2021 | Post by :- | 587 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़  में महिलाओं एवं बच्चों की सामाजिक संस्था ‘ब्यूटी विद ग्रेस’ द्वारा गत दिवस चंडीगढ़ में तीज़ का त्यौहार मनाया गया जिसमें भारी संख्या में महिलाओं ने बढ़चढ़ भाग लिया।

     संस्था की अध्यक्षता श्रीमति अनामिका वालिया ने बतलाया कि लगभग तीन घंटे चले इस प्रोग्राम में नाच गाने आदि के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया तथा विजेता को पुरस्कार भी दिये गये।
चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत सरकार के अपर महासालिस्टिर सत्य पाल जैन तथा पूर्व महापौर देवेश मोदगिल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के नाते शामिल हुये। जैन और मोदगिल ने विजता प्रतियोगियों को पुरस्कार भी वितरित किये।
इस अवसर पर जैन ने कहा कि तीज़ का त्यौहार, जो श्रावण महीने में मनाया जाता है यह देश की उन्नति एवं हरियाली का प्रतीक है तथा महिलाओं के लिये सज धज कर एवं पूर्ण उल्लास के साथ इस त्यौहार को मनाने का अवसर देता है। उन्होंने संस्था की अध्यक्षता श्रीमति अनामिका वालिया तथा उनकी सारी टीम को इस पर्व के कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये बधाई दी । प्रतियोगिता में मिस कोनिका ‘मिस तीज़’चुनी गई जबकि श्रीमति मोनिका शर्मा ‘मिसिज़ तीज़’चुनी गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

     इस कार्यक्रम में औरों के अतिरिक्त लता गिरी, रेणु रिशी गौतम, रमा मथारू, मिली गर्ग, अमिशका सोनी, दिक्षा ठाकुर, शालिनी, रमन, हर्ष बंसल, रविन्दर कौर, अंजू जैसवाल और विनिता आदि भी शामिल हुई।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review