जब हिंदुस्तान में मस्जिद सुरक्षित हो सकती है तो पाकिस्तान में मंदिर सुरक्षित क्यों नहीं : अजय चौहान
August 7th, 2021 | Post by :- | 441 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) शिवसेना हिंदुस्ता के पंजाब राज्य सचिव एवं चङीगढ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान ने अपने जारी ब्यान में  कहा की पाकिस्तान में श्री गणेश भगवान मंदिर पर मुसलमानो द्वारा हमले की घोर निन्दा करते हुए कहा कि जब हिंदुस्तान में मस्जिद सुरक्षित हो सकती है तो पाकिस्तान में मंदिर सुरक्षित क्यों नहीं ?

आए दिन पाकिस्तान में हिंदू और हिन्दू मंदिरो को नष्ट करने की बराबर कोशिश पाकिस्तान  की सरकार और मुस्लिम अवाम करती रहतीं हैं हम सभी शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं और हिन्दू संगठन से अपील करते हैं कि पूरे चङीगढ प्रदेश में पाकिस्तान का झण्डा जलाकर रोष प्रदर्शन करे। ताकि पाकिस्तान के ऊपर दबाव बन सके,अजय सिंह चौहान ओर चंडीगढ़ उप प्रमुख ङा राज कुमार वर्मा, चंडीगढ़ महा सचिव वीरेन्द्र सिंह विरदी और चंडीगढ़ युवा उप प्रमुख अमित अटवाल ने केन्द्र सरकार ,प्रधामंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी से मांग करते हुए कहा कि इस मामले को लेकर अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर आवाज उठाए, जो की हिंदुस्तान से बाहर बैठे पाकिस्तान जैसे देश में हिन्दू और हिंदुओ का प्रतीक मन्दिर की सुरक्षा यकीनी हो सके और सभी चंडीगढ़ प्रदेश शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं से अपील की इसकी घोर निन्दा करे ताकि हमारे हिन्दू भाई देश से बाहर बैठे अपने आपको अकेला न महसूस कर सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review