पुरानी पेंशन की बहाली हेतु थानेसर विधायक को सौंपा ज्ञापन
August 6th, 2021 | Post by :- | 676 Views

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी)। पेंशन बहाली संघर्ष समिति कुरुक्षेत्र के द्वारा थानेसर विधायक सुभाष सुधा की अनुपस्थिति में मैडम उमा सुधा को मुख्यमंत्री के नाम पुरानी पेंशन की बहाली की मांग करते हुए सौंपा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलदीप शर्मा ने की। कुरुक्षेत्र जिला प्रधान नरेश फूले ने बताया कि पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा व राज्याध्यक्ष विजेन्द्र धारीवाल आदेशानुसार राज्य के सभी विधायकों व सांसदों को पुरानी पेंशन की बहाली के लिए ज्ञापन सौंपा जा रहा है। इसी कड़ी में आज प्रधान नरेश फूले ने थानेसर विधायक सुभाष सुधा जी को मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम ज्ञापन सौंपा ।फोन पर विधायक जी ने बड़े गौर से प्रधान नरेश फुले की बात सुनी व उनकी मांग को जायज ठहराते हुए उचित कार्यवाही हेतु मुख्यमंत्री हरियाणा के पास भेजने का आश्वासन दिया। जिला संरक्षक डॉ रविदत्त शर्मा ने बताया कि जिले के सभी विधायकों को व सांसद को ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिला उपप्रधान मनोज ने बताया कि समिति पिछले 4 साल से पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्ष कर रही है। लेकिन मौजूदा सरकार की तरफ से कोई भी सकारात्मक परिणाम नहीं आया है। जिला महासचिव अरुण अंटाल ने भविष्य में संघर्ष को और तेज करने की बात कही। जिला कोषाध्यक्ष कपिल देव ने बताया के समिति अगस्त व सितम्बर महीने में ज्ञापन देने का व सभी विभागों के कर्मचारियों को एकजुट करने का कार्य करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

यशपाल शर्मा व आईटी सेल प्रमुख अनिल सैनी ने संयुक्त रूप से कहा की पेंशन बहाली संघर्ष समिति ने मुद्दे को सड़क से संसद तक ले जाने का काम किया है।जिला प्रेस प्रवक्ता अमरजीत पांचाल ने सभी कर्मचारियों से एकजुट होने की अपील की। मौके पर मौजूद सदस्यों में अशोक, सतीश कुमार, धर्मवीर, जतिन, दलीप कुमार, मुकेश कुमार, जनकराज, अमन, राजेन्द्र, नवीन वर्मा, रघुबीर सिंह, चांदी राम, प्रदीप पांचाल, मदन लाल, डॉ बहादुर सिंह, RPSS प्रधान राजेन्द्र टण्डन, RPSS महासचिव संदीप चौहान, हसला लाडवा प्रधान जितेंद्र जी व अनिल सैनी, राज्य प्रभारी,आईटी सेल सलाह के पदाधिकारी मुख्य रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review