भाजपा चंडीगढ़ के ओबीसी मोर्चा ने ड्डू माजरा कॉलोनी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया
August 6th, 2021 | Post by :- | 458 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) भारतिय जनता पार्टी की इकाई ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष एन आर मैहरा के नेतृत्व में आज ड्डू माजरा कॉलोनी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया और जमकर पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की गई।ओम प्रकाश मेहरा प्रदेश महामंत्री ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में सिंध प्रांत में हिन्दू मंदिरों में तोड़फोड़ की गई और मंदिर में विराजमान देवी-देवताओं की मूर्तियों के साथ बेअदबी की गई  पाकिस्तान की ऐसी हरकतों के विरोध में उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आया तो उनको उन्ही के तर्ज में जवाब दिया जाएगा।

इस प्रदर्शन में ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष भरत यादव, ओबीसी मोर्चा प्रभारी डॉ हुक्म चंद, नरेंद्र चौधरी, जिला महासचिव रवि रावत, श्रीमती सिमरन कौर, राकेश  मंडल अध्यक्ष, ओबीसी मोर्चा, राकेश मेहरा महासचिव,  सुरजीत सैनी,अमनप्रीत सिंह, रमेश चौधरी, अशोक कश्यप, डॉ लाल बहादुर गौतम, सतबीर महसचिव, नरेश मेहरा, नरेन्द्र कश्यप, राकेश कनोजिया, राकेश मेहरा कार्यकर्ताओं ने इस रोष प्रदर्शन में भारी संख्या मे भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review