अब जाकर पूरी हुई बॉबी बाजवा की मन्नत – बाबी बाजवा ने लाकडाउन का किया सदुपयोग
August 6th, 2021 | Post by :- | 48 Views
पंचकूला 5 अगस्त      :      एक ओर लाकडाउन में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का काफी नुकसान हुआ तो वहीं दूसरी ओर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई क्रिएटिव कलाकारों ने इसका लाभ उठाकर नया प्रोजेक्ट तैयार कर लिया। एेसे ही क्रिएटिव लोगों में नाम शुमार है पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर और सिंगर बाबी बाजवा का। जिन्होंने लाकडाउन में अपनी टीम के साथ काफी काम किया। बाबी बाजवा पंचकूला  स्थित आन स्पा में अपने नए ट्रैक मन्नत का पोस्टर रिलीज करने के लिए पहुंचे थे।
बाबी बाजवा ने कहा कि उनका नया ट्रैक मन्नत एक रोमांटिक ट्रैक है। इस गीत के बोल तो शानदार हैं ही साथ ही इस ट्रैक को खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। यह ट्रैक यू ट्यूब चैनल सतरंग इंटरटेनमेंट में लांच कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उनको उम्मीद है कि यह शानदार ट्रैक कई रिकार्ड बनाएगा। यह यूथ के साथ अन्य वर्गों को भी काफी पसंद आ रहा है।
बंबी, ब्रांडेड और लव जैसे ट्रैक से प्रसिद्ध हो चुके बाबी बाजवा ने कहा कि वह एक हिंदी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मिट्टी दा बावा नाटक से उनके कैरियर की शुरुआत हुई थी। जिसके बाद उनकी जान पहचान फिल्म इंडस्ट्री में हुई।
उन्होंने कहा कि बेशक कई नामी गायक पंजाबी फिल्मों में नायक बन गए हैं पर उनका ज्यादा ध्यान अपनी गायकी और निर्देशन पर है। उन्होेंने कहा कि गायकी के लिए वह रोजाना रियाज करते हैं। उनके साथ पोस्टर रिलीज के लिए फैशन डिजाइनर और एस्ट्रो न्यूमेरोलाजिस्ट गुनीत कौर और रेकी ग्रैंडमास्टर और टेरोकार्ड रीडर सतिंदर कौर भी पहुंची थीं। इस मौके पर बाबी बाजवा ने कहा कि आन स्पा एक शानदार स्पा है। उन्होंने कहा कि दौड़भाग की जिंदगी के बीच स्पा का महत्व बढ़ चुका है। उन्होंने बताया कि आन स्पा का माहौल एकदम शानदार है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review