जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा छतीसगढ़ में रासायनिक खाद व बीज की कमी को लेकर किया गया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन।
August 6th, 2021 | Post by :- | 315 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा छतीसगढ़ में रासायनिक खाद व बीज की कमी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया गया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन जिसमें छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ विधानसभा के समस्त कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे और केंद्र पर बैठी बीजेपी की सरकार को पूर्ण रूप से निकम्मी सरकार कहते हुए वादाखिलाफी का आरोप लगाया जहां पामगढ़ विधानसभा के एसडीएम तरुण डेहरिया ने बताया कि पामगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के लिए ज्ञापन सौंपा गया था जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार से 11,75000 हजार मेट्रिक टन रासायनिक खाद की मांग की गई थी जिसमें केंद्र सरकार द्वारा अब तक राज्य सरकार को 45% ही खाद्य दिया गया है जिस संबंध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review